Move to Jagran APP

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'अजय देवगन कायर हैं', एक्टर इस वजह से आए लोगों के निशाने पर

किसानों का आंदोलन जारी है। किसान अपनी बात रखने के लिए अलग-अलग तरीके भी अपना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जो इस मामले में खुलकर बोलने से बच रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 11:20 AM (IST)
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'अजय देवगन कायर हैं', एक्टर इस वजह से आए लोगों के निशाने पर
बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन , Instagram : ajaydevgn

नई दिल्ली, जेएनएन। तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। किसान अपनी बात रखने के लिए अलग-अलग तरीके भी अपना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के कई सितारे किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बहुत से ऐसे भी सितारे हैं जो इस मामले में खुलकर बोलने से बच रहे हैं। वहीं मंगलवार को एक किसान आंदोलन के समर्थक ने बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की कार रोककर इस मामले में चुप रहने पर सवाल खड़े किए हैं।

loksabha election banner

मंगलवार सुबह करीब सवा आठ बजे अजय देवगन अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए गोरेगांव पूर्व स्थित फिल्मसिटी जा रहे थे। वह फिल्मसिटी के गेट में पहुंचने ही थे कि खुद को किसान समर्थक कहने वाले एक शख्स ने अजय देवगन की कार रोक ली और उनसे पूछने लगा कि किसानों को आंदोलन करते हुए 100 दिनों से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन अजय देवगन ने उनके समर्थन में कोई ट्वीट क्यों नहीं किया।

शख्स अभिनेता की कार के बिल्कुल सामने खड़ा था। जिसे देखकर आस-पास अफरा-तफरी छा गयी। लगभग 15 मिनट तक अजय की कार वहीं रुकी रही। पुलिस ने आकर अजय को वहां से निकाला। अजय फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट पर जा रहे थे, जो फिल्मसिटी में लगा हुआ है। ढिंढोशी पुलिस ने बाद में युवक को गिरफ्तार कर लिया। वहां युवक के साथ मौजूद कुछ लोगों ने कहा कि आरोपी सिर्फ किसान आंदोलन को लेकर अजय से बात करना चाह रहा था।

अब इस पूरी घटना के बाद सोशल मीडिया पर 'अजय देवगन कायर हैं' ट्रेंड कर रहा है। लोग इस ट्रेंड के साथ अजय देवगन की आलोचना कर रहे हैं। HARMANDER SINGH नाम के यूजर ने अभिनेता की आलोचना करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'शर्म आनी चाहिए अजय'। Navneet kaur Sohi ने ट्विटर पर लिखा, 'सवाल करने पर शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया, देखो आगे क्या होता है।' Amrit Kaur ने लिखा, 'यह रील लाइफ के हीरो रियल लाइफ के हीरो (किसान) के सामने जीरो हैं'।

इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अजय देवगन को किसान आंदोलन के मामले में चुप्पी साधने पर उनकी आलोचना की है। वहीं आपको बता दें कि उनकी कार रोकने वाले शख्स का नाम राजदीप सिंह बताया जाता है। उसे आईपीसी की धाराओं 341, 504 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है। अजय की कार रोक कर हंगामा करते युवक का वीडियो वायरल हो गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.