Move to Jagran APP

स्विट्ज़रलैंड की सैर पर हैं Ajay Devgn की यह हीरोइन, काम के बीच दिया यह ज़रूरी संदेश

रकुल यहां अपने अगले प्रोजेक्ट मनमधुदू 2 (Manmadhudu2) के शूट को के लिए स्विट्ज़रलैंड में हैं। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 12:44 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 12:44 PM (IST)
स्विट्ज़रलैंड की सैर पर हैं Ajay Devgn की यह हीरोइन, काम के बीच दिया यह ज़रूरी संदेश
स्विट्ज़रलैंड की सैर पर हैं Ajay Devgn की यह हीरोइन, काम के बीच दिया यह ज़रूरी संदेश

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों लंदन की सैर पर हैं। काम के बीच मिले फुरसत के पलों को रकुल खूब एंज्वॉय कर रही हैं। वो यहां पिछले दिनों पाकिस्तान और भारत के बीच हुए वर्ल्ड कप के रोमांचक मुकाबला देखने के सिलसिले में यहां आईं थीं और अब वो यहां खूब सैर सपाटा कर रही हैं।

loksabha election banner

दरअसल रकुल यहां अपने अगले प्रोजेक्ट "मनमधुदू 2" (Manmadhudu2) के शूट को के लिए स्विट्ज़रलैंड में हैं। रकुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो भी शेयर किया है। तस्वीर में वह फ्लोरल प्रिंट की शॉर्ट ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "हंसना चेहरे की सबसे अच्छी एक्सरसाइज है तो उदासी से पीछा छुड़ाने के लिए हमेशा हंसते रहिए।"

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

The best facial exercise is LAUGHTER 😀 so laugh always to chase the blues away 😇 #swissdiaries #manmadhudu2

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

भारत-पाकिस्तान के मैच का लुत्फ उठाने के बाद रकुल ने लंदन के बीबीसी रेडियो एशिया नेटवर्क में भी शिरकरत की और यहां भी वो खूब मस्ती भरे मूड़ में नजर आईं। करियर फ्रंट की बात करें तो रकुल हाल ही में अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म "दे दे प्यार दे" में लीड रोल में नजर आईं थीं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Mukhda Vekh Ke Out Tomorrow! Stay Tuned.. @ajaydevgn @tabutiful #AkivAli @dedepyaarde @mikasingh @dhvanibhanushali22 @manjmusik @boscomartis @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

फिल्म में अजय और रकुल के बीच की केमिस्ट्री को पर्दे पर खूब सरहाना मिली है। इसके बाद अब जल्द ही आप रकुल को उनकी अगली फिल्म "मरजांवा" में देखेंगे। इसमें उनके अलावा तारा सुतारिया, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.