नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर को रिलीज हुए दो साल पूरे हो गए हैं। ये फिल्म 10 जनवरी, 2020 को रिलीज हुई थी। इस मौके पर खुशी जाहिर करते हुए अभिनेता ने एक अनोखा वीडियो शेयर किया है, जिसमें अजय देवगन मूवी के सीन्स को फिल्माते हुए दिख रहे हैं।

स्क्रिप्ट से लेकर इतिहास रचने तक

इस वीडियो को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत में पीसी पर बने फोल्डर में एक क्लिप नजर आ रही है, जिसको क्लिक करते ही वीडियो में तानाजी अपने हाथ में लाल झंडा के साथ खड़े हुए दिख रहे हैं। साथ ही वीडियो में आगे अभिनेता ऐतिहासिक युद्ध के सीन्स को भी फिल्माते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, 'स्क्रिप्ट से लेकर पर्दे और इतिहास रचने तक। तन्हाजी के 2 साल पूरे होने का जश्न।'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म की कहानी

बता दें कि ये फिल्म फिल्म 17वीं शताब्दी में स्थापित है, फिल्म की कहानी मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे के जीवन पर इर्द गिर्द घूमती है। जो कोंधना किले को फिर से हांसिल करने के लिए औरंगजेब के भरोसेमंद उदयभान सिंह राठौड़ से युद्ध करते हैं। फिल्म ने अजय देवगन ने तन्हाजी का मुख्य किरदार निभाया है और उनकी पत्नी कालोज ने फिल्म में तानाजी की पत्नी सावित्रिबाई मालुसरे का रोल निभाया है। जबकि अभिनेता सैफ अली खान ने अहम उद्यभान सिंह का किरदार निभाया है।

अजय देवगन की आने वाली फिल्में

वहीं बात अगर अजय देवगन के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। अभिनेता जल्द ही संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म अभिनेत्री आलिया भट्ट मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म अजय देवगन कैमियों कर रहे हैं। इस के अलावा वो बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' में भी कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को इस साल जनवरी में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। इसके अलावा अभिनेता 'रन-वे 34', 'मैदान', 'रेड 2', 'थैंक गॉड' जैसी सुपरहिट फिल्म में मुख्य निभाते हुए दिखाई देंगे।

Edited By: Nitin Yadav