Move to Jagran APP

Coronavirus: अजय देवगन ने बिना बताए दान किए वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, यहां देखें पूरी डिटेल

Ajay Devgn Donation अजय देवगन ने धारावी अस्पताल में मरीजों के लिए कई सामान दान में दिए हैं जिसमें ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर शामिल है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 10:28 AM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2020 10:30 AM (IST)
Coronavirus: अजय देवगन ने बिना बताए दान किए वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, यहां देखें पूरी डिटेल
Coronavirus: अजय देवगन ने बिना बताए दान किए वेंटिलेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर, यहां देखें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस संकट में बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से मदद का दौर जारी है। सभी स्टार्स इस दौर में हरसंभव मदद कर रहे हैं। कोई डेली वैजेज वर्कर्स को सीधे पैसे ट्रांसफर कर रहा है तो कोई फूड पैकेट्स से लोगों की मदद कर रहा है। वहीं, कई स्टार्स ने कोरोना वॉरियर्स की मदद में हाथ आगे बढ़ाए हैं और उन्हें पीपीई किट, बैंड आदि डोनेट किए हैं और उनके रहने आदि की व्यवस्था भी कर रहे हैं। अब अजय देवगन ने भी मदद में अपना हाथ बढ़ाया है और पैसे आदि डोनेट करने के बजाय ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर डोनेट किए हैं।

loksabha election banner

अजय देवगन ने धारावी के 200 बेड के एक अस्पताल में दो पोर्टेबल वेंटिलेटर और ऑक्सीजन सिलेंडर दान किए हैं। दरअसल, धारावी स्लम एरिया है, जहां लगातार कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं और अभी तक 1500 से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर के करीबी सूत्र ने बताया है कि अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन हाउस अजय देवगन फिल्म्स फाउंडेशन की ओर से इन सुविधाओं के लिए बीएमसी की मदद की है।

 

View this post on Instagram

Our action hero #ajaydevgan has quietly donated for oxygen cylinder and ventilators for a new 200 bed hospital in Dharavi. Since we all know this slum has become the main hub of #COVID19 and BMC did the right thing by starting this hospital which took them 15 days to make. Devgan also provided ration kits to 700 families of Dharavi. 🙏👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विरल भयानी की ओर से जारी की गई जानकारी के अनुसार, 'अजय देवगन ने चुपके से धारावी के अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर और वेंटिलेटर का इंतजाम किया है। इसके साथ ही कोविड-19 का हब माने जा रहे इस स्लम के लिए बीएमसी ने 15 दिनों में अलग से अस्पताल शुरू कर दिया है। अजय देवगन ने धारावी के 700 परिवारों को राशन किट्स भी दान किए हैं।'

इससे पहले अजय देवगन ने ट्वीट कर बताया था कि धारावी कोरोना वायरस का नया एपिसेंटर बन गया है। साथ ही उन्होंने लोगों से दान करने की अपील की थी और अब उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर ऐलान किए बिना मदद की है। इससे पहले उन्होंने आरोग्य सेतु ऐप के बारे में वीडियो शेयर किया था, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी सराहा था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.