Move to Jagran APP

पापा Ajay Devgn संग एयरपोर्ट पर नजर आईं Nysa, किया जा रहा था लगातार ट्रोल, देखें तस्वीरें

Ajay Devgn और Kajol की बेटी की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में अजय देवगन की बेटी नीसा और बेटे युग को देखा जा सकता है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 04 Jun 2019 12:37 PM (IST)Updated: Thu, 06 Jun 2019 07:40 AM (IST)
पापा Ajay Devgn संग एयरपोर्ट पर नजर आईं Nysa, किया जा रहा था लगातार ट्रोल, देखें तस्वीरें
पापा Ajay Devgn संग एयरपोर्ट पर नजर आईं Nysa, किया जा रहा था लगातार ट्रोल, देखें तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन के पिता और फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टंट मास्टर वीरु देवगन का मुंबई में 27 मई को निधन हो गया था। गुरुवार 30 मई को मुंबई में प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें अजय देवगन की बेटी नीसा और पत्नी काजोल इमोशनल हो गईं थीं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं। इस दौरान जब नीसा वीरु देवगन के निधन के सेलून के बाहर नजर आईं तो इस वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया था। लेकिन प्रार्थना सभा में इमोशनल होने की तस्वीरों पर भी उन्हें ट्रोल किया गया था। हाल ही में अजय देवगन अपनी बेटी नीसा और बेटे युग देवगन के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। 

loksabha election banner

अजय देवगन की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें वे अपने बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में अजय देवगन की बेटी नीसा और बेटे युग को देखा जा सकता है। 

बेटी नीसा के चेहरे पर मायूसी छाई है। अजय देवगन के चेहरे पर भी उदासी छाई है। 

आपको बता दें कि, दादा की प्रार्थना सभा में नीसा काफी इमोश्नल हो गईं और घर से रोती हुई बाहर निकलीं थीं। नीसा को संभालते हुए अजय देवगन खुद उन्हें कार तक छोड़ने गये थे। नीसा की रोने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थीं। फिलहाल इन तस्वीरों में नीसा काफी उदास नजर आ रही हैं।

बता दें कि, नीसा की तस्वीरों के वायरल होने की एक और वजह थी उनका सेलून जाना।

 दरअसल, वीरू देवगन के निधन के एक दिन बाद ही नीसा की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वो एक सलून से बाहर निकल रही थीं। तस्वीरों में नीसा अपने दोस्तों के साथ काफी खुश नजर आ रही थीं। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी कर दिया गया था। 

बताते चलें कि, अजय देवगन ने उनके पिता वीरू देवगन के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए भारत के प्रधानमंत्री Prime Minister of India नरेंद्र मोदी Narendra Modi द्वारा सोशल मीडिया पर एक पत्र शेयर किया था। प्रधानमंत्री मोदी ने अजय देवगन की मां वीणा देवगन के नाम एक शोक पत्र लिखा था और वीरू देवगन के निधन पर संवेदना प्रकट की थी। इसके बाद अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर उनकी माता जी और पूरे देवगन परिवार की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा दर्शाए गए इस व्यवहार पर आभार व्यक्त किया था। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.