Move to Jagran APP

Akshay Kumar की Sooryavanshi को लेकर Ajay Devgn ने किया ऐसा दावा...

बॉलीवुड में इन दिनों Cop Drama का चलन ज़ोरों पर है मगर रोहित शेट्टी पहले ऐसे डायरेक्टर हैं जिन्होंने अपना एक अलग Cop Universe शुरू किया है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 22 May 2019 02:33 PM (IST)Updated: Wed, 22 May 2019 02:33 PM (IST)
Akshay Kumar की Sooryavanshi को लेकर Ajay Devgn ने किया ऐसा दावा...
Akshay Kumar की Sooryavanshi को लेकर Ajay Devgn ने किया ऐसा दावा...

मुंबई। Avengers Endgame ने दुनियाभर में तहलका मचा दिया। फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अभूतपूर्व कमाई की है। Marvel Universe के सारे सुपरहीरोज़ इस फ़िल्म में एक साथ दिखायी दिये थे। अब अजय देवगन को लगता है कि रोहित शेट्टी निर्देशित सूर्यवंशी Universe के कॉन्सेप्ट को पूरा कर सकती है। 

loksabha election banner

समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत में अजय देवगन ने कहा कि बॉलीवुड में भी यूनिवर्स कॉन्सेप्ट का काफ़ी स्कोप है। सिंघम एक महत्वपूर्ण फ्रेंचाइजी है। फिर सिम्बा एक अलग अहम सीरीज़ है। अब अगर सूर्यवंशी भी इसी तरह सफल फ्रेंचाइजी बनती है तो यह एवेंजर्स की तरह हो जाएगी। अजय आगे कहते हैं कि आयरनमैन हो या कोई दूसरा एवेंजर। जब सारे एक ही फ़िल्म में साथ आते हैं तो लोग उसे देखने जाते हैं। हर सुपरहीरो का फै़न देखने जाएगा। यह किरदार अगर वक़्त के साथ मजबूत होते जाते हैं तो लोग इसका इंतज़ार करते हैं। मगर, एक दमदार स्क्रिप्ट का होना बहुत ज़रूरी है। अगर स्क्रिप्ट कमज़ोर है तो कोई भी असफल हो सकता है।

बॉलीवुड में इन दिनों कॉप ड्रामा का चलन ज़ोरों पर है, मगर रोहित शेट्टी पहले ऐसे डायरेक्टर हैं, जिन्होंने अपना एक अलग Cop Universe शुरू किया है। अजय देवगन के साथ उन्होंने सिंघम से इसकी शुरुआत की है, जिसकी दो फ़िल्में आ चुकी हैं और दोनों कमर्शियली सफल रही थीं। पिछले साल रणवीर सिंह के साथ सिम्बा लेकर आये, जो बॉक्स ऑफ़िस हिट रही। अब अक्षय कुमार के साथ सूर्यवंशी ला रहे हैं, जो अगले साल ईद पर रिलीज़ हो रही है। इस फ़िल्म में कटरीना कैफ़ फ़ीमेल लीड रोल में हैं। 

चर्चा यह भी है कि सूर्यवंशी में सिंघम और सिम्बा की झलक देखने को मिल सकती है। रोहित ने सिम्बा के क्लाइमैक्स में सूर्यवंशी की झलक शेयर की थी। आख़िरी दृश्य में सिंघम को सूर्यवंशी से बात करते हुए दिखाया गया था। सूर्यवंशी के फ़र्स्ट लुक में भी सिंघम और सिम्बा की झलक दिखायी दी थी। फ़िलहाल अजय देवगन की फ़िल्म दे दे प्यार दे सिनेमाघरों में है और 50 करोड़ का पड़ाव पार कर चुकी है। वहीं, 26 अप्रैल को रिलीज़ हुई Avengers Endgame भारत में 360 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर चुकी है। भारत में 300 करोड़ क्लब में जाने वाली यह पहली हॉलीवुड फ़िल्म है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.