Move to Jagran APP

पालकी पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन हुए ट्रोल, लोग बोले 'दो कदम चल नहीं पा रहे एक्शन हीरो'

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन पालकी पर बैठकर सबरीमाला मंदिर दर्शन करने पहुंचे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल होते ही उन्हें बुरे तरीके से ट्रोल किया जाने लगा। लोगों का कहना है कि इतने बड़े स्टंट स्टार दो कदम चल नहीं पा रहे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 10:26 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 10:26 AM (IST)
पालकी पर बैठकर सबरीमाला मंदिर पहुंचे अजय देवगन हुए ट्रोल, लोग बोले 'दो कदम चल नहीं पा रहे एक्शन हीरो'
Image Source: kerela 9 news facebook video

नई दिल्ली, जेएनएन। Ajay trolled for Sabarimala Tample trip: बॉलीवुड स्टार अजय देवगन आजकल काफी धार्मिक हो गए हैं, और मंदिरों के दर्शन कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर देश के मशहूर सबरीमाला मंदिर पहुंचें, यहां उन्होंने पूजा अर्चना की। अजय देवगन की काले वत्र पहने तस्वीरें और वीडियो भी सामने आए। बताया जा रहा है कि एक्टर ने पूरे 11 दिनों तक मंदिर के नियमों का पालन किया था। बॉलीवुड के एक्शन स्टार 11 दिन चटाई पर सोए, काले रंग के कपड़े पहने, वेज खाना खाया, और बिना चप्पल के नंगे पैर ही चले। अजय देवगन ने इन 11 दिनों में शराब और परफ्यूम से भी दूरी बनाए रखी, ताकि पूजा पाठ में कोई विघ्न ना पैदा हो। पर अब वो अपनी इसी धार्मिक यात्रा को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं।

loksabha election banner

सबरीमाला दर्शनों को पहुंचें थे अजय देवगन

अजय देवगन की त्याग और तपस्या की खबरें इंटरनेट पर आग की तरह फैल गई, कि कैसे उन्होंने सबरीमाला में दर्शनों के लिए 11 दिनों तक कठीन साधाना की। पर अब जो तस्वीरें सामने आईं उन्हें देख फैंस भी चौंक गए। फूल और कांटे में एक साथ दो बाइक पर सवारी करके अपनी फिटनेस की झलक दिखाने वाले सुपरस्टार ने मंदिर का रास्ता पालकी पर चढ़ कर पूरा किया।

पालकी पर पूरी की यात्रा

केरला के एक लोकल न्यूज चैनल के द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। अजय देवगन का ये वीडियो देख फैंस शॉक्ड रह गए हैं और वो एक्टर को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। अजय देवगन को इस वीडियो के लिए ट्रोल करने वाले लोगों का कहना है कि फिल्मों में बड़े-बड़े एक्शन सीन्स परफॉर्म करने वाले अजय देवगन के अंदर इतनी ताकत भी नहीं है कि वो खुद अपने पैरों पर चलकर मंदिर दर्शन करने जाएं।

बताई ये वजह

हालांकि एक रिपोर्ट में बताया गया है कि अजय देवगन ने हेल्थ इश्यू के चलते पालकी में बैठने का फैसला लिया था। उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानी थी, जिस कारण उन्होंने पालकी में बैठकर मंदिर की चढ़ाई करने का फैसला लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.