Move to Jagran APP

Ajay Devgn ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan! कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Ajay Devgn ने Rolls Royce Cullinan कार खरीदी है जिसकी कीमत 6.95 करोड़ रुपये है और यह देश की महंगी SUV कार में से एक है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 28 Aug 2019 09:01 AM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 12:08 PM (IST)
Ajay Devgn ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan! कीमत जान रह जाएंगे हैरान
Ajay Devgn ने खरीदी देश की सबसे महंगी SUV Rolls Royce Cullinan! कीमत जान रह जाएंगे हैरान

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन भले ही फिल्मों में गाड़ियों के साथ एक्शन सीन करते नजर आए हो, लेकिन असल जिंदगी में वो गाड़ियों के बहुत बड़े शौकीन हैं। उन्होंने गैराज में कई ऐसी गाड़ियां शामिल हैं, जो सिर्फ लग्जरी ही नहीं है, बल्कि बेहद खास भी है। अब इस गैराज में एक और एसयूवी शामिल हो गई है, जिसकी कीमत लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। जानते हैं अजय देवगन ने कौनसी कार खरीदी है और उसकी कीमत क्या है।

prime article banner

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, अजय देवगन ने भारत में सबसे महंगी Suv में से एक कार को अपने गैराज में शामिल किया है Rolls Royce Cullinan। यह एसयूवी ऐसी कार है, जो हर खरीददार के हिसाब से डिजाइन और तैयार की जाती है। खबरें हैं कि उन्होंने कुछ महीनों पहले ही Cullinan बुक कराई थी, जो अब जल्द ही उनके कार बेड़े में शामिल होने वाली है।  

अगर इस एसयूवी की कीमत की बात करें तो इसे खरीदने के लिए 6.95 करोड़ रुपये (एक्स शोरुम) खर्च करने पड़ेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार यह कार देश में कुछ ही लोगों के पास है, जिसमें भारत के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी, भूषण कुमार का नाम शामिल हैं। बता दें कि कार की एक्स शोरूम प्राइज कार करीब 7 करोड़ रुपये है, लेकिन इस कार की ऑन रोड और भी बढ़ सकती है। इसमें 10-15 प्रतिशत का इजाफा हो सकता है। ये इस कार के बेस वेरिएंट का प्राइस है और Rolls Royce कस्टमर की जरूर के हिसाब से कार बनाता है। 

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब अजय देवगन ने इतनी महंगी कार खरीदी हो, इससे पहले भी कई महंगी और लग्जरी कारें खरीद चुके हैं। बताया जाता है कि उनके पास पहले ही Land Rover Range Rover, MINI Cooper, BMW Z4 समेत कई गाड़ियां हैं। अगर अजय देवदन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन जल्द ही फिल्म मैदान में दिखाई देंगे, जिसमें वो भारतीय फुटबॉल टीम के कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम का रोल निभा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.