नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ियों में से एक है। दोनों की शादी को 21 साल हो गए हैं और दोनों एक दूसरे को 25 साल से ज्यादा वक्त से जानते हैं। ऐसे में दोनों की आपस में बॉन्डिंग काफी स्ट्रॉन्ग है। वैसे काजोल थोड़ी उत्साहित नजर आती हैं, जबकि अजय देवगन ज्यादा एक्साइटेड नहीं रहते हैं। हाल ही में अजय देवगन ने ऐसा कर भी दिखाया।

दरअसल, काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वी सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में ऐसे कुछ खास बात नहीं है, लेकिन इसका कैप्शन वाकई काफी शानदार है। काजोल ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में फिल्म की कहानी बताई है। कैप्शन में काजोल ने बताया कि यह फोटो उस वक्त की है, जब अजय देवगन को सेल्फी लेने के लिए कहा तो उन्होंने ऐसी फोटो क्लिक कर दी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Me: Baby let's take a selfie na Hubby: Go sit there I will take it Me: Selfie means both of us together and someone in the pic clicks it. His answer 👆 😋

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल ने लिखा-

मैं- बेबी...चलो सेल्फी लेते हैं

पति- आप वहां बैठो मैं फोटो लेता हूं

मैं- सेल्फी का मतलब है कि हम दोनों साथ हो और हम दोनों में से कोई एक फोटो क्लिक करे

उनका जवाब- यह फोटो

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

My version of the selfie is usually myself behind the camera 🎥 #repost @kajol ・・・ Me: Baby let's take a selfie na Hubby: Go sit there I will take it Me: Selfie means both of us together and someone in the pic clicks it. His answer 👆 😋

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

वहीं अजय देवगन ने भी यह फोटो शेयर की है और सेल्फी को लेकर बात की है। अज देवगन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है- मेरी सेल्फी का वर्जन ये है कि मैं कैमरे के पीछे रहता हूं। बता दें कई इंटरव्यू में जब काजोल और अजय देवगन साथ आते हैं तो वो ऐसी ही कई जानकारी सामने आती है। काजोल और अजय देवगन ने फिल्म हलचल की शूटिंग के दौरान एक दूसरे से मिले थे।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस