Move to Jagran APP

मां Kajol संग बेटी नीसा सैलून से बाहर निकलते हुए फिर आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

Ajay Devgn और Kajol की बेटी नीसा देवगन इस साल 20 अप्रैल को 16 साल की हो गयी हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 12:01 PM (IST)Updated: Thu, 11 Jul 2019 07:31 AM (IST)
मां Kajol संग बेटी नीसा सैलून से बाहर निकलते हुए फिर आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें
मां Kajol संग बेटी नीसा सैलून से बाहर निकलते हुए फिर आईं नजर, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों स्टारकिड्स, स्टारसन और स्टार डॉटर्स का बोलबाला है। सितारों के साथ-साथ सितारों के बच्चों की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल होती हैं। खास तौर पर सितारों के बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू की भी खूब चर्चा रहती है। ऐसी ही एक स्टारडॉटर हैं काजोल (Kajol) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की बेटी नीसा (Nysa) जिनकी तस्वीरें भी आए दिन सामने आती हैं। एक बार फिर नीसा मां काजोल के साथ सेलून के बाहर स्पॉट की गई हैं। 

loksabha election banner

काजोल और उनकी बेटी नीसा हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक सेलून से निकलने हुए स्पॉट कई गईं। इससे पहले भी काजोल के साथ नीसा कई बार सेलून के बाहर स्पॉट की जा चुकी हैं। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि मां काजोल आगे चल रही हैं और पीछे बेटी नीसा हैं। 

काजोल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी है वहीं नीसा व्हाइट और लाइट कलर के ड्रेसअप में नजर आ रही हैं। 

तस्वीर में देख सकते हैं कि काजोल का स्टाइल स्टेटमेंट यूनीक है और उनकी बेटी का स्टाइल भी उनकी मां की तरह अलग है। 

बता दें कि पिछले महीने 27 मई को अजय देवगन (Ajay Devgn) के पिता फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर स्टंट मास्टर वीरु देवगन का निधन हो गया था। इसके बाद अजय सहित काजोल व पूरा देवगन परिवार दुखी था। और पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर थी। लेकिन अजय ने पिछले दिनों अपने परिवार के साथ समय बिताया था और वे रोड ट्रिप पर पत्नी काजोल (Kajol) और बच्चों (बेटी न्यासा और बेटा युग) के साथ बाहर गए थे। इसको लेकर काजोल ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर भी की थी। 

जानकारी के मुताबिक नीसा सिंगापुर में रहकर अपनी पढ़ाई करती हैं। कभी-कभी छुट्टियों में वो मुंबई आ जाती हैं। काजोल भी उनसे मिलने कई बार सिंगापुर जाती रहती हैं। काजोल के मुताबिक वो नहीं चाहती कि उनकी बेटी मीडिया की नज़रों में रहने के कारण डिस्टर्ब हो इसलिए उन्हें पढ़ने के लिए विदेश भेजा गया है। फिलहाल नीसा मुंबई में हैं। 

आपको बता दें कि अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन इस साल 20 अप्रैल को 16 साल की हो गयी हैं।

 

View this post on Instagram

Happy 16th birthday to my sweet sweet baby. I still feel the weight of you in my arms and I don't think that will ever change. However old you grow know that you will always be my heartbeat. ❤always

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

बेटी को विश करते हुए काजोल ने एक प्यारी सी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.