Move to Jagran APP

अजय देवगन की बेटी नीसा की मिस्ट्री ब्वॉय संग कोजी तस्वीरें हुईं वायरल, लोगों ने पूछा- 'चल क्या रहा है...'

.................. बता दें कि हाल ही में अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन की लंदन में दोस्तों संग पार्टी तस्वीरें और वीडियोज वायरल हुए थे। लंदन में नीसा जमकर दोस्तों संग डांस करती दिखीं थीं। खास बात ये थी कि नीसा अपने पापा के गोन पर डांस करती नजर आई थीं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 06 Jul 2022 03:49 PM (IST)Updated: Wed, 06 Jul 2022 03:49 PM (IST)
अजय देवगन की बेटी नीसा की मिस्ट्री ब्वॉय संग कोजी तस्वीरें हुईं वायरल, लोगों ने पूछा- 'चल क्या रहा है...'
Photo Credit : Nysa Devgan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Nysa Devgan Bold Photos Viral : बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन आज काफी बड़ी हो गई हैं। 19 साल की नीसा न सिर्फ बड़ी बल्कि बेहद हॉट एंड गॉर्जियस भी हो गई हैं। नीसा अक्सर ही सोशल मीडिया पर खबरों में बनीं रहती हैं। वहीं नीसा की तस्वीरें और वीडियोज सोशल प्लेटफॉर्म पर अक्सर ही वायरल होते रहते हैं। नीसा ने ​अभी बॉलवुड में भले ही डेब्यू न किया हो, लेकिन फैन फॉलोईंग में वह बड़ी स्टार्स तक को टक्कर देती है।

loksabha election banner

नीसा स्टाइल और लुक के चलते अक्सर ही इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वहीं पैपराजी भी नीसा को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते है। इसके अलावा नीसा की दोस्तों संग पार्टी की तस्वीरें भी अक्सर ही सामने आती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से अजय देवगन की लाडली की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में नीसा अपने फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिख रही हैं। यहां देखें तस्वीरें...

View this post on Instagram

A post shared by Nysa Devgan (@nysadevganx)

नीसा देवगन की कुछ लेटेस्ट सोशस मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में आप उन्हें उनके दोस्तों के साथ देख सकते हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि नीसा के साथ उनका दोस्त ओरहान अवात्रामणि भी नजर आ रहे हैं। इस दौरान नीसा ने व्हाइट टॉप और स्कर्ट पहनी है। वहीं दूसरी तस्वीर में नीसा ओरहान के साथ कोजी होती दिखाई दे रही हैं। तीसरी फोटो की बात करें तो इसमें नीसा और उनके दोस्त का बैक दिख रही है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस नीसा से पूछ रहे हैं उनके साथ तस्वीर में दिखने वाले ये लड़के कौन हैं। वहीं कई यूजर्स उन्हें नीसा का ब्वॉयफ्रेंड बता रहा है। तो ने लिखा, 'ये क्या चल रहा है।' इस तस्वीर को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.