Move to Jagran APP

अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे अजय देवगन, भीड़ से परेशान हुए तो गुस्से में ऐसे किया रिएक्ट

Ajay Devgn In Ajmer अजय देवगन अजमेर दरगार जियारत के लिए पहुंचे जहां उन्हें दरगाह में प्रवेश के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

By Mohit PareekEdited By: Published: Tue, 05 Nov 2019 01:10 PM (IST)Updated: Tue, 05 Nov 2019 01:11 PM (IST)
अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे अजय देवगन, भीड़ से परेशान हुए तो गुस्से में ऐसे किया रिएक्ट
अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे अजय देवगन, भीड़ से परेशान हुए तो गुस्से में ऐसे किया रिएक्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे। दरगाह में जाते वक्त अजय देवगन को काफी मुश्किल हुई। दरअसल, अजय देवगन को देखने और उनके साथ फोटो क्लिक करवाने की होड़ में लोग अजय देवगन के नजदीक आने लगे, जिससे अजय देवगन और उनके बेटे को भीड़ से दिक्कत होती है और इस वक्त अजय देवगन गु्स्सा करते दिखाई दिए।

loksabha election banner

वीडियो में दिख रहा है कि अजय देवगन सफेद और गुलाबी कपड़े पहने हुए अपने बेटे के साथ दरगाह में जा रहे हैं। इस वक्त अजय देवगन के साथ पुलिस भी है, जो उनके लिए भीड़ में से रास्ता बना रही है, लेकिन ज्यादा भीड़ की वजह से अजय देवगन को दिक्कत हो रही है। साथ ही वीडियो में दिख रहा है कि इस दौरान अजय देवगन भीड़ से अपने बच्चे को बचा रहे हैं और उसके आगे लेकर जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

#AjayDevgan with son Yug gets mobbed at #ajmersharif dargah today #instadaily #ManavManglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

इसी वक्त भीड़ कंट्रोल ना होने पर अजय देवगन गुस्सा करते हुए और गुस्से में चिलाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वो भीड़ को रोक भी रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में अजय देवगन साफ गुस्से में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म अभिनेता अजय देवगन को दरगाह जियारत खादिम कुतुबुद्दीन सकी ने करवाई और जियारत के बाद सकी ने अजय देवगन की दस्तारबंदी करके उन्हे तबर्रूक भेंट किया।

अगर अजय देवगन के फिल्मी करियर की बात करें तो हाल ही में उनकी दो-तीन फिल्में रिलीज हुई हैं, जिसमें टोटल धमाल, देदे प्यार दे आदि शामिल हैं। बताया जा रहा है कि अजय देवगन संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म गंगूबाई कठियावाड़ी में लीड रोल में नजर आ सकते हैं। वहीं अजय देवगन ने फिल्म मैदान के लिए भी शूटिंग कर ली है, जो फुटबॉल पर आधारित है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.