Move to Jagran APP

Amitabh Bachchan को पहली बार डायरेक्ट करने जा रहे हैं अजय देवगन, इस फिल्म में दिखेंगे एक साथ

बता दें कि इससे पहले बिग बी और अजय की जोड़ी फिल्म मेजर साहब खाकी और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है। आखिरी बार दोनों प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह में साथ नजर आए थे।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 07 Nov 2020 02:29 PM (IST)Updated: Sun, 08 Nov 2020 07:49 AM (IST)
Amitabh Bachchan को पहली बार डायरेक्ट करने जा रहे हैं अजय देवगन, इस फिल्म में दिखेंगे एक साथ
Ajay Devgn And Amitabh Bachchan Work Together After 7 Years In Mayday Film Know All Details Here

नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर अजय देवगन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। इन दोनों सुपरस्टार्स को एक बार फिर से फैंस बड़े पर्दे पर एक साथ देख सकते हैं। जी हां, अमिताभ बच्चन और अजय देवगन एक साथ फिर से काम करने जा रहे हैं। हालांकि इससे पहले भी दोनों सुपरस्टार को एक साथ कई फिल्मों में दमदार एक्टिंग करते देखा जा चुका है। 

loksabha election banner

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की जोड़ी सात साल बाद फिल्म 'मेडे' में नजर आने वाली है। इस बात की जानकारी बॉलीवुड के मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर दी है। वहीं फिल्म 'मेडे' की शूटिंग दिसंबर में हैदराबाद में शुरू होगी। फिल्म में अजय के रोल की बात करें तो वह इसमें एक पायलट के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं फिलहाल अभी महानायक के रोल के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

View this post on Instagram

BIGGG NEWS... #AjayDevgn to direct #AmitabhBachchan... An edge-of-the-seat human drama... Titled #Mayday... #Ajay is playing a pilot in the film... Remaining cast under finalisation... Produced and directed by #AjayDevgn... Starts this Dec in #Hyderabad.

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

फिल्म 'मेडे' में अभिनय के साथ ही अजय देवगन इसे  डायरेक्ट और प्रोड्यूस करने वाले हैं। वहीं अजय पहली बार अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले अजय के पिता 'वीरू देवगन' ने बिग को डायरेक्ट किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 'मेडे' से पहले बिग बी और अजय की जोड़ी फिल्म 'मेजर साहब', 'खाकी' और 'सत्याग्रह' जैसी फिल्मों में एक साथ नजर आ चुकी है। आखिरी बार दोनों प्रकाश झा की फिल्म 'सत्याग्रह' में साथ नजर आए थे। 

अजय देवगन और ​अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय आखिरी बार फिल्म 'तान्हाजी' में नजर आए थे। ये फिल्म अजय के ही प्रोडक्शन की थी। इसक अलावा वह फिलहाल 'भुज', 'बिग बुल', 'मैदान' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं बात करें अमिताभ बच्चन की तो इससे पहले उन्हें आयुष्मान खुराना के साथ गुलाबो सिताबो में देखा गया था। इसी के साथ ही टीवी के फेमस क्विज शो यानी 'कौन बनेगा करोड़पति 12' को होस्ट कर रहे हैं। वहीं बिग बी के पास 'चेहरे', 'झुंड' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी फिल्में भी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.