मुंबई। अजय देवगन इन दिनों अलग अलग जॉनर की फिल्मों में फोकस कर रहे हैं। कभी एक्शन से पुराने इतिहास में चले जाते हैं तो कभी कॉमेडी से रण में। और अब उन्होंने चुना है ऐसा रोल, जो आज के काला धन उगाही के दौर में बड़ा ही अहम् है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं अजय देवगन की साइन की हुई अगली फिल्म की। 'नो वन किल्ड जेसिका जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक राजकुमार गुप्ता, जल्द ही एक फिल्म शुरू करने जा रहे हैं, जिसका नाम रेड (Raid) है। ये इनकम टैक्स वालों के छापामारी कहानी है। ख़बर है कि अजय देवगन इस फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे और वो उत्तर प्रदेश में आयकर विभाग के अधिकारी की भूमिका में होंगे। फिल्म की कहानी 1980 के दशक में आयकर छापामारी की हुई एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी 'पिंक' जैसी बेहतरीन फिल्म के राइटर रितेश शाह लिख रहे हैं जबकि कुमार मंगत पाठक और भूषण कुमार इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की रिलीज़ अगले साल 20 अप्रैल को तय की गई है। 'रेड' इसी साल शुरू होगी।

यह भी पढ़ें: टॉम क्रूज़ हुए घायल, मिशन इम्पॉसीबल 6 के लिए कर रहे थे स्टंट

 

अजय इन दिनों अपनी फिल्म ' बादशाहो ' के प्रमोशन में बिज़ी हैं, जो एक सितंबर को रिलीज़ हो रही है। उनकी गोलमाल सीरीज़ की अगली फिल्म गोलमाल अगेन इसी साल रिलीज़ होगी जबकि उन्हें छत्रपति शिवाजी महाराज के सूबेदार तानाजी मालुसरे के जीवन पर बनने वाली फिल्म की शूटिंग भी करनी है।

Posted By: Manoj Khadilkar