अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अजय देवगन की नयी फिल्म रेड के निर्देशक राज कुमार गुप्ता है। फिल्म की कहानी 80 के दशक की कहानी है। फिल्म वास्तविक घटना और व्यक्ति पर आधारित है।

खुद अजय ने भी स्वीकारा है कि यह हकीकत है कि भारत में ऐसी घटना घट चुकी है। जब सबसे लंबे अवधि के लिए रेड पड़ी थी और 420 करोड़ की राशि जब्त की गई थी। इस बारे में जब अजय देवगन से पूछा गया कि वह इनकम टैक्स के भुगतान को लेकर क्या कहना चाहेंगे तो अजय देवगन ने कहा कि मुझे ये तो नहीं पता कि मेरी फिल्म मुझे ये बात कहने के लिए इजाजत देती है या नहीं लेकिन फिल्म जो कह रही है, वह सच है कि हमें टैक्स को लेकर फेयर तो होना ही चाहिए। आप अगर अर्न कर रहे हैं तो आपको टैक्स भी भरना चाहिए। मगर कभी कभी ऐसा होता है कि दोनों तरफ से कुछ गलतियाँ हो जाती हैं। कभी टैक्स डिपार्टमेंट की तरफ से तो कभी टैक्स पेयर की तरफ से। तो एक बार दोनों की ही बात सुननी चाहिए। इस फिल्म में अजय और इलियाना के अलावा सौरभ शुक्ला भी अहम् किरदार में हैं. उन्होंने एक दिलचस्प बात यह शेयर की, कि आज तक उन्होंने इतनी कभी कमाई ही नहीं की है कि उनके घर पर रेड पड़े।

बता दें कि राजकुमार गुप्ता ने इससे पहले नो वन किल्ड जेसिका, आमिर और घनचक्कर फिल्म का निर्देशन किया है। रेड, 16 मार्च को रिलीज़ होने वाली है।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस