Move to Jagran APP

Exclusive:अजय को नहीं पता, गोलमाल अगेन के साथ करण जौहर का कनेक्शन

अजय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अजय की फिल्म दिवाली की ख़ुशी के साथ रिलीज़ हो रही है और ऐसे में वो किसी भी तरह की बयानबाजी या बहसबाजी में नहीं पड़ने वाले।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Thu, 12 Oct 2017 02:06 PM (IST)Updated: Fri, 13 Oct 2017 11:54 AM (IST)
Exclusive:अजय को नहीं पता, गोलमाल अगेन के साथ करण जौहर का कनेक्शन
Exclusive:अजय को नहीं पता, गोलमाल अगेन के साथ करण जौहर का कनेक्शन

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। कुछ दिनों पहले ही यह बता दिया था कि करण जौहर की आने वाली फिल्म इत्तेफ़ाक का ट्रेलर अजय देवगन की फिल्म गोलमाल अगेन के साथ अटैच होने जा रहा है। लेकिन अजय को इस बारे में कुछ पता ही नहीं है।

loksabha election banner

बता दें कि फिल्म इत्तेफ़ाक को शाहरुख़ खान की कंपनी के साथ करण जौहर भी प्रोड्यूस कर रहे हैं और करण अजय के बीच शिवाय और ऐ दिल है मुश्किल के दौरान हुआ विवाद तो सभी जानते हैं, जिसकी वजह से काजोल और करण के रिश्ते में भी दरार आयी थी। लेकिन अब जबकि अजय की फिल्म के साथ इत्तेफ़ाक का ट्रेलर आ रहा है तो माना जा रहा है कि अज़य के साथ करण के रिश्ते में सुधार हुआ है लेकिन जब इसके संबंध में अजय से हमने जानने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है। यह सारा काम मार्केटिंग टीम देखती है और यह उनका काम है तो बेहतर होगा कि आप उनसे ही कंफर्म करें। अजय से जुड़े सूत्रों के मुताबिक अजय की फिल्म दिवाली की ख़ुशी के साथ रिलीज़ हो रही है और ऐसे में वो किसी भी तरह की बयानबाजी या बहसबाजी में नहीं पड़ने वाले।

यह भी पढ़ें:कंगना रनौत ने उठा ली है तलवार, तो अब...

 

आपको बता दें कि इस बार फिल्म इत्तेफ़ाक का भी प्रमोशन नहीं होने वाला है क्योंकि फिल्म की कहानी को लीक होने से बचाने के लिए इस फिल्म की टीम ने ये रणनीति अपनाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.