Move to Jagran APP

अजय देवगन ने किया कन्फर्म, लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

अजय देवगन और रणबीर कपूर जल्द ही डायरेक्टर लव रंजन की फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं। इस बात को खुद अजय ने कन्फर्म किया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 28 Dec 2019 02:52 PM (IST)Updated: Sat, 28 Dec 2019 02:52 PM (IST)
अजय देवगन ने किया कन्फर्म, लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन
अजय देवगन ने किया कन्फर्म, लव रंजन की फिल्म में रणबीर कपूर के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन

 नई दिल्ली, जेएनएन। प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी बेहतरीन फिल्मों के डायरेक्टर जल्द ही एक बड़ा प्रोजेक्ट शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म में लव रंजन अजय देवगन और रणबीर कपूर को साथ लाने की तैयारी में थे। खबरें थीं कि अजय और रणबीर ने इस फिल्म को करने से इनकार कर दिया है, मगर अब पक्की खबर है कि दोनों लव रंजन की फिल्म में साथ नज़र आने वाले हैं।

loksabha election banner

हाल ही में पिंक विला को दिए एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने बताया कि वो साल 2020 के आखिर तक लव रंजन की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। उन्होंने कहा, ये प्रोजेक्ट हो रहा है, मैं अपने काम में फंसा हुआ था, इसलिए डेट्स आगे बढ़ रही थीं,आशा है कि ये साल 2020 के आखिर तक शुरू हो जाएगी।

आपको बता दें कि अजय देवगन और रणबीर सिंह दोनों ने ही अपने दूसरे प्रोजेक्ट में व्यस्त होने के चलते इस फिल्म के लिए हरी झंडी नहीं दिखाई थी,  हालांकि खबरें थी कि दोनों को फिल्म के लिए लगातार अप्रोच किया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: सूर्यवंशी फिल्म के इस सीन में अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अजय देवगन आए साथ नज़र, करण जौहर ने शेयर की पहली झलक

जहां एक तरफ रणबीर कपूर आयान मुखर्जी की मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त थे, वहीं दूसरी तरफ अजय भी अपनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियरर में लगे हुए थे। तानाजी की शूटिंग तो पूरी हो चुकी है, लेकिन रणबीर अब भी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं।

लव रंजन की आगामी फिल्म में दीपिका पादुकोण के होने की भी खबरें आ रही थीं, मगर अभी तक दीपिका ने इस फिल्म में लीड रोल निभाने की बात को कन्फर्म नहीं किया है। दीपिका को कुछ समय पहले ही लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट किया गया था।

बताते चलें कि रणबीर और अजय इससे पहले प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्म राजनीति में भी साथ नज़र आ चुके हैं। सालों बाद दोबारा दोनों को साथ में देखकर जाहिर है कि फैंस काफी खुश होने वाले हैं। बिना टाइटल वाली इस फिल्म की शूटिंग अगले साल के अंत में शुरू हो सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.