Move to Jagran APP

'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अजय देवगन के किरदार से उठा पर्दा, माफिया डॉन की भूमिका में नजर आए दमदार

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने लोगों की बेताबी को बढ़ाने के लिए एक नया प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में अजय देवगन के रोल से पर्दा हटाया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 19 Feb 2022 04:14 PM (IST)Updated: Sat, 19 Feb 2022 04:14 PM (IST)
'गंगूबाई काठियावाड़ी' में अजय देवगन के किरदार से उठा पर्दा, माफिया डॉन की भूमिका में नजर आए दमदार
Ajay Devgan Instagram account film teaser post

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) रिलीज के लिए तैयार है और जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म के टीजर और गानों की वजह से लोग पहले ही काफी एक्साइटिड हैं। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने लोगों की बेताबी को बढ़ाने के लिए एक नया प्रोमो जारी कर दिया है। इस प्रोमो में अजय देवगन के रोल से पर्दा हटाया गया है। अभिनेता माफिया डॉन की भूमिका में अपनी पॉवर पैक परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं। प्रोमो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, यहां तक कि यूट्यूब पर चंद ही घंटो में प्रोमो को 10 लोख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

loksabha election banner

फिल्म में अजय माफिया डॉन रहीम लाला के रोल में हैं, जो प्रॉस्टिट्यूट गंगूबाई(आलिया भट्ट) के लिए लड़ते हुए नजर आ रहा है। प्रोमो में घायल और पस्त गंगू को रहीम लाला से मदद मांगते हुए दिखाया गया है। क्योकि करीम लाला अपने इमान, धरम और धंधे का पक्का है और गंगू को उससे मद्द की उम्मीद है। जिसके बाद दोनों की अच्छी दोस्ती हो जाती है और रहीम लाला ही गंगू को आगे बढ़ने में मद्द करता है। इसके अलावा एक सीन में आलिया अजय के पैर भी छुते हुए भी दिख रही हैं और अजय को उसके ऊपर किए गए सभी एहसानों के लिए शुक्रिया कहती हैं। जिसके बाद अजय आलिया को अपना बिजनेस पार्टनर बनाते हुए उसे 'माफिया क्वीन' कहते हैं।

फिल्म का यह प्रोमो अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। पोस्ट साझा करते हुए अजय ने लिखा, 'ईमान। धरम। धंधा। हम आ रहे हैं 6 दिनो में।'

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' को संजय लीला भंसाली ने निर्देशित किया है। जो कि 25 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का गाना 'जब सइया' रिलीज किया गया था। जिसमें एक्टर शांतनु माहेश्वरी को इंट्रोड्यूस किया गया था। गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया। आपको बता दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अजय और आलिया फिल्म 'आरआरआर' में भी साथ नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.