नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अजय देवगन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो देश के तमाम समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने बेटे युग के साथ पौधा लगाते हुए दिख रहे हैं।

अभिनेता की इस वीडियो को पैपराजी फोटोग्राफर ने विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता अपने बेटे के साथ पौधे के आस-पास फावटे से मिटी को उसकी जोड़ो पर फैलते दिख रहे हैं और अंत सभी का धन्यवाद करते हुए चले जाते हैं। वीडियो में अभिनेता अभिनेत ब्लैक कलर की टीशर्ट और पैंट पहने दिख कर रहे हैं। तो वहीं उनके बेटे व्हाइट टीशर्ट और पैंट पहने नजर आ रहै हैं। साथ ही दोनो कोरोना प्रोटोकॉल्स फॉलो करते दिख रहे हैं।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बीएमसी द्वारा चल रहे इस पौधारोपण कार्यक्रम में उनसे पहले शुत्रघन सिन्हा अपने पूरे परिवार के साथ भाग ले चुके हैं वहीं अभिनेता अनुपम खेर भी इसी कार्यक्रम के तहत एक पौधा लगाया था, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। वीडियो में अभिनेता बोल रहे हैं कि 'हम रहे या ना रहे पर ये पेड 100 साल बाद भी रहेगा और लोगों को ऑक्सीजन देना। साथ ही लोग इसकी छाया में बैठ सकेंगे।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मोस्ट आवेटेड फिल्म 'आरआरआर' में नजर आने वाले हैं। ये एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो दो तेलुगु स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम पर आधारित है।

इस फिल्म को बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनाया जा रहा है। फिल्म में उनके साथ रामचरण, जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट अहम किरदार में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो 'मैदान', 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया', 'मेडे', 'थैंक गॉड' में भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे।

Edited By: Nitin Yadav