नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ग्लैमरस लुक से कान फिल्म फेस्टिवल में सभी को दीवाना कर दिया। रेड कारपेट पर जैसे ही पहुंची वो सभी कैमरे उनकी तरह हो गए। गोल्डन शैम्पेन कलर के गाउन में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन नजर जब उनके निकले हुए पेट पर गई, तो लगा कहीं ऐसा तो नहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या कर रही हैं मम्मी बनने की तैयारी। ऐश्वर्या की इस फोटो को देखकर आप भी दौड़ाएं अपने दिमाग के घोड़े।

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ शेयर की ये खूबसूरत सेल्फी

कुवैत के डिजाइनर अली यूनुस के डिजाइन किए इस ड्रेस में ऐश्वर्या का मोटापा नजर आ रहा है, खास कर उनका निकला हुआ पेट। अब इस ड्रेस में वो मोटी लग रही हैं या वाकई कोई खुशखबरी है। इस बात की भी जानकारी जल्द ही मिल जाएगी। अब अगर ऐसी कोई बात है भी तो उसमें बुराई ही क्या है। क्योंकि ऐश्वर्या की बेटी अराध्या चार साल की हो गईं हैं। हो सकता है ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक बार फिर से मम्मी-पापा बनने की तैयारी कर रहे हों।

खैर इन सब से इतर आपको बता दें कि इस साल कान मेें ऐश्वर्या का ये 15वां अपीयरेंस है। वो पहली बार 'देवदास' के वक्त इस फेस्टिवल में नजर आई थीं। अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के प्रमोशन में बिजी होने के चलते ऐश्वर्या कान में देरी से पहुंची। उमंग कुमार के डायरेक्शन वाली रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है। इसमें ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रोल में हैं। कल कान के दौरान ऐश्वर्या अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी।

Photo: प्रीति के रिसेप्शन में अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे सलमान खान

कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन बॉलीवुड से अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने रेड कारपेट जलवे बिखेरे। अब ऐश्वर्या के बाद सोनम कपूर की बारी है जो लंदन से यहां पहुंचने वाली हैं। अब देखना होगा की सोनम इस महाकुंभ में कौन सी रंगत बिखेरती हैं।

Edited By: Suchi Sinha