Move to Jagran APP

क्यों निकल रहा है ऐश्वर्या का पेट, कहीं फिर से तो नहीं कोई गुड न्यूज!

कान फिल्म फेस्टिवल के दौरान रेड कारपेट पर ऐश्वर्या राय बच्चन बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं, लेकिन कुवैत के डिजाइनर अली यूनुस के डिजाइन किए गाउन में वो काफी मोटी नजर आईं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Sat, 14 May 2016 02:34 PM (IST)Updated: Sat, 14 May 2016 04:01 PM (IST)
क्यों निकल रहा है ऐश्वर्या का पेट, कहीं फिर से तो नहीं कोई गुड न्यूज!

नई दिल्ली। ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने ग्लैमरस लुक से कान फिल्म फेस्टिवल में सभी को दीवाना कर दिया। रेड कारपेट पर जैसे ही पहुंची वो सभी कैमरे उनकी तरह हो गए। गोल्डन शैम्पेन कलर के गाउन में ऐश्वर्या काफी खूबसूरत लग रही थी, लेकिन नजर जब उनके निकले हुए पेट पर गई, तो लगा कहीं ऐसा तो नहीं एक बार फिर से ऐश्वर्या कर रही हैं मम्मी बनने की तैयारी। ऐश्वर्या की इस फोटो को देखकर आप भी दौड़ाएं अपने दिमाग के घोड़े।

loksabha election banner

शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ शेयर की ये खूबसूरत सेल्फी

कुवैत के डिजाइनर अली यूनुस के डिजाइन किए इस ड्रेस में ऐश्वर्या का मोटापा नजर आ रहा है, खास कर उनका निकला हुआ पेट। अब इस ड्रेस में वो मोटी लग रही हैं या वाकई कोई खुशखबरी है। इस बात की भी जानकारी जल्द ही मिल जाएगी। अब अगर ऐसी कोई बात है भी तो उसमें बुराई ही क्या है। क्योंकि ऐश्वर्या की बेटी अराध्या चार साल की हो गईं हैं। हो सकता है ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन एक बार फिर से मम्मी-पापा बनने की तैयारी कर रहे हों।

खैर इन सब से इतर आपको बता दें कि इस साल कान मेें ऐश्वर्या का ये 15वां अपीयरेंस है। वो पहली बार 'देवदास' के वक्त इस फेस्टिवल में नजर आई थीं। अपनी आने वाली फिल्म 'सरबजीत' के प्रमोशन में बिजी होने के चलते ऐश्वर्या कान में देरी से पहुंची। उमंग कुमार के डायरेक्शन वाली रणदीप हुड्डा स्टारर यह फिल्म 20 मई को रिलीज होने वाली है। इसमें ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर के रोल में हैं। कल कान के दौरान ऐश्वर्या अपनी इस फिल्म का प्रमोशन करती नजर आएंगी।

Photo: प्रीति के रिसेप्शन में अपनी इस गर्लफ्रेंड के साथ पहुंचे सलमान खान

कान फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन बॉलीवुड से अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ने रेड कारपेट जलवे बिखेरे। अब ऐश्वर्या के बाद सोनम कपूर की बारी है जो लंदन से यहां पहुंचने वाली हैं। अब देखना होगा की सोनम इस महाकुंभ में कौन सी रंगत बिखेरती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.