नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपने लुक्स और स्टाइल से फैंस का ध्यान अपनी ओर अट्रैक्ट करती रहती हैं। इसी बीच उनकी एक अनदेखी थ्रोबैक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें अभिनेत्री फैशन डिजाइनर के साथ नजर आ रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की इस अनसीन फोटो को डिजाइनर रितु कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में अभिनेत्री और डिजाइनर मस्ती करते हुए पोज देती हुई दिख रही हैं। तस्वीर में ऐश्वर्या राय ने ब्राउन कलर की ओवरसाइज शर्ट पहने हुए बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। जबकि रितु व्हाइट कलर की शर्ट में नजर आ रही हैं।

इस अनमोल फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर डिजाइनर ने कैप्शन लिखा, ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1990 के दशक के मध्य में हमारे कराबाग कलेक्शन से ये प्रिंटेड ड्रेस पहनकर रितु के साथ फोटोशूट कराया। हम अपने आर्काइव से उन महिलाओं की आइकॉनिक तस्वीरों पर नजर डाल रहे हैं, जो नए साल में आते ही हम प्रेरित करती रहती हैं। ऐश्वर्या की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही हैं। फैंस तस्वीर को दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ritu Kumar (@ritukumarhq)

फैंस को दी न्यू ईयर की शुभकामनाएं

आपको बात दें कि ऐश्वार्या राय बच्चन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने परिवार और बेटी आराध्या के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर कर फैंस को न्यू ईयार की शुभकामनाएं दी थी। इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर ऐश्वर्या ने कैप्शन लिखा, आप सभी को शांति, स्वास्थ्य और खुशियों को साथ नव वर्ष की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, ईश्वर का आशीर्वाद हमेशा बना रहे है।

ऐश्वर्या की आने वाली फिल्म

वही बता अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो मणिरत्नम की आगामी फिल्म पोन्नियिन सेल्वान में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म कल्कि कृष्णमूर्ति के तमिल उपन्यास पर आधारित है। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'फन्ने खां' में देखा गया था। इस फिल्म में वो उन्होंने अनिल कपूर और राजकुमार राव के साथ अहम किरदार निभाया है।

Edited By: Nitin Yadav