नई दिल्ली। पांच साल बाद ऐश्वर्या राय फिल्म 'जज्बा' से बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं। इस फिल्म के निर्देशक संजय गुप्ता एक अभिनेत्री और एक मां के तौर पर उनकी प्रतिबद्धता देखकर हैरान हैं। इसके लिए उन्होंने ऐश्वर्या राय की जमकर तारीफ की है और कहा है कि वो अपने मां का कर्तव्य निभाते हुए अपने काम के साथ तालमेल बिठाने के मामले में निपुण हैं।

पता है मल्लिका इसलिए नहीं बन पाईं आमिर की पत्नी

इतना ही नहीं, संजय गुप्ता ने एक घटना के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि एक बार उनकी बेटी आराध्या बीमार थी। उस वक्त उन्हें अपराधबोध महसूस हुआ और उन्होंने ऐश्वर्या राय को तुरंत शूटिंग कैंसिल करने को कहा। मगर उन्होंने इससे इंकार कर दिया और शूटिंग जारी रखने को कहा।

कपिल शर्मा अपनी फिल्म में इस बड़ी हीरोइन को बनाना चाहते थे गर्लफ्रेंड

संजय गुप्ता ने बताया कि हम रात भर शूटिंग में व्यस्त थे। सुबह तीन बजे ऐश्वर्या राय का स्टाफ आया और बोला कि आराध्या ने अभी-अभी उल्टी की है। इस बारे में जब संजय गुप्ता ने पूछताछ की तब उन्हें पता चला कि आराध्या की तबीयत खराब है। उन्हें यह भी पता चला कि पूरी शूटिंग के दौरान आराध्या भी वहीं वैन में मौजूद है। दरअसल, पूरी बच्चन फैमिली कहीं बाहर गई थी और ऐश्वर्या राय शूटिंग कैंसिल नहीं करना चाहती थीं।

प्रियंका ने 'क्वांटिको' का आईडी कार्ड दिखाकर किया बड़ा खुलासा

इसीलिए वो आराध्या को अपने साथ ले आई थीं। संजय गुप्ता ने कहा कि अगर वो ऐश्वर्या राय की जगह होते तो शूटिंग कैंसिल कर देते। वो कभी अपने बीमार बच्चे को काम पर लेकर नहीं आते। उनकी नजर में कोई भी ऐसा नहीं करता। वाकई में ऐश्वर्या राय के काम के प्रति इस समर्पण की दाद देनी होगी।

Posted By: Pratibha Kumari