Move to Jagran APP

जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने स्टेज पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दी थी दमदार स्पीच, हैरान रह गए थे सब

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। आराध्या भले ही अभी बहुत छोटी हैं लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। आराध्या की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 12 Jul 2021 10:00 AM (IST)Updated: Mon, 12 Jul 2021 10:19 AM (IST)
जब ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने स्टेज पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर दी थी दमदार स्पीच, हैरान रह गए थे सब
Photo credit - Aishwarya Rai bachchan Insta Account

नई दिल्ली, जेएनएन। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार किड्स में से एक हैं। आराध्या भले ही अभी उम्र में बहुत छोटी हैं, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। आराध्या की फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। अब हाल ही में आराध्या का एक थ्रोबेक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने स्कूल में एनुअल फंक्शन में दमदार स्पीच देती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में आराध्या के दादा अमिताभ बच्चन, उनकी बुआ श्वेता बच्चन, पापा अभिषेक बच्चन, मां ऐश्वर्या राय बच्चन और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख ख़ान नज़र आ रहे हैं।

prime article banner

आपको बता दें कि एश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल में पढ़ती हैं ये वीडियो काफी पुराना है जो अब फिर से वायरल हो रहा है। इस इवेंट में आराध्या बच्चन ने महिलाओं पर एक बेहतरीन स्पीच दी थी। स्टेज पर ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ रहीं आराध्या कहती हैं, मैं कन्या हूं, मैं एक सपना हूं, सपना एक नए युग का, हम सब जागेंगे, एक नई दुनिया में, दुनिया जहां मैं सुरक्षित रहूंगी, जहां मुझे प्यार मिलेगा, जहां मेरी इज्जत की जाएगी। एक दुनिया जहां मेरी आवाज़ अंहकार की इग्नोरेंस से शांत नहीं रहेगी, एक दुनिया जहां जिंदगी की किताब से ज्ञान मिलेगा।

वीडियो में दिख रहा है कि आराध्या की स्पीच को वहां बैठा हर शख्स बहुत ग़ौर से सुन रहा है। इतनी कम उम्र में इतनी समझदारी की बातें सुनकर हर कोई हैरान नज़र आ रहा है और आराध्या की स्पीच को अपने फोन में रिकॉर्ड कर रहा है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Bewitching Bachchans (@tasnimaktastic)

इसके अलावा एनुअल फंक्शन के दौरान का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आराध्या स्टेज पर बच्चों के साथ डांस परफॉर्मेंस देती नज़र आ रही हैं। वीडियो में आराध्या काफी क्यूट लग रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.