Move to Jagran APP

Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया फोटो तो Abhishek Bachchan ने कमेंट से लूटे दिल

Aishwarya Rai Bachchan Abhishek Bachchans Lucky Charm बहुत कम मौक़े ऐसे आते हैं जब अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सोशल मीडिया में इस तरह की बातचीत हो।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 23 Jul 2019 05:33 PM (IST)Updated: Wed, 24 Jul 2019 10:28 AM (IST)
Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया फोटो तो Abhishek Bachchan ने कमेंट से लूटे दिल
Aishwarya Rai Bachchan ने शेयर किया फोटो तो Abhishek Bachchan ने कमेंट से लूटे दिल

नई दिल्ली, जेएनएन। ऐश्वर्या राय बच्चन (Aihwarya Rai Bachchan) इंस्टाग्राम पर हैं, मगर बहुत एक्टिव नहीं हैं। इसीलिए फ़ैंस को भी उनकी तस्वीरों का इंतज़ार रहता है। इस बार ऐश ने एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी वजह से अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने उन्हें अपना लकी चार्म कहा है।

loksabha election banner

दरअसल, ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन की एक फोटो पोस्ट की है, जो टीवी का स्क्रीन शॉट है। प्रो कबड्डी लीग के मैच के दौरान अभिषेक टीवी पर अपनी टीम टीम को चीयर कर रहे हैं। ऐश्वर्या ने इसके साथ अपनी टीम पिंक पैंथर्स का हौसला बढ़ाने के लिए कैप्शन लिखा है। ऐश्वर्या की इस पोस्ट के जवाब में अभिषेक ने जो लिखा है, उससे निश्चित रूप से ऐश्वर्या राय को भी ख़ुश कर दिया होगा।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

💃🙌ATTABOYZ👏⭐️🎊💖Yaaaaay PINK PANTHERRRSSS 💖 GOD BLESSSSS✨✨✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

अभिषेक ने लिखा है- Our Lucky Charm.. यानि तुम हमारी लकी चार्म हो। ऐश्वर्या, इंस्टाग्राम पर अधिकतर बेटी आराध्या के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं। जयपुर पिंक पैंथर्स ने यू मुम्बा पर जीत दर्ज़ की है। बहुत कम मौक़े ऐसे आते हैं, जब अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच सोशल मीडिया में इस तरह की बातचीत हो। अभिषेक स्पोर्ट्स में काफ़ी दिलचस्पी लेते हैं। कबड्डी की टीम को प्रमोट करने के साथ अभिषेक फुटबाल में भी रुचि रखते हैं। उन्हें अक्सर रणबीर सिंह के साथ फुटबाल खेलते हुए देखा जा सकता है। 

बहरहाल, अगर फ़िल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या 2018 की फ़िल्म फन्ने ख़ान में नज़़र आयी थीं। इस फ़िल्म में उन्होंने एक सिंगर का रोल निभाया था। अनिल कपूर और राजकुमार राव ने फ़िल्म में मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.