अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इस वर्ष कान फिल्मोत्सव में जितनी सुर्खियों में ऐश्वर्या राय बच्चन रहीं, उससे कहीं अधिक चर्चा तो उनकी डॉटर आराध्या की रही। चूंकि पिछली बार की तरह इस बार आराध्या भी मॉम ऐश के साथ कान में शिरकत करने पहुंची थीं।

खास बात यह रही कि इस बार आराध्या की कई ऐसी तस्वीरें कैमरे में कैद हुईं, जिसमें वह फोटोग्राफर्स को पोज देती और वेब्स करती नजर आयीं। लेकिन, मजे की बात यह है कि ऐश्वर्या राय बच्चन ने खुद इस बात पर ध्यान नहीं दिया था। खुद ऐश ने यह बात स्वीकार की है कि उन्हें उस वक्त इस बात का अनुमान ही नहीं था कि आराध्या किसी को वेब कर रही हैं। लेकिन, बाद में मैंने न्यूज में देखा कि यही सुर्खियां बनी हुई हैं तो मैंने आराध्या से पूछा कि वह उस दिन किसे वेब कर रही थी? जानना चाहेंगे आप कि आराध्या ने मॉम को कितना क्यूट सा जवाब दिया! आराध्या ने मॉम को कहा कि 'नो नो मम्मा मैं तो फोटोग्राफर्स को कह रही थी कि नो नो फोटो।'

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान और किरण राव को छोड़ अकेले ये कहां घूम रहे हैं उनके क्यूट बेटे आज़ाद

ऐश ने इसी इंटरव्यू के दौरान यह बात भी स्वीकारी है कि आराध्या उनके काम को अच्छी तरह समझने लगी हैं और वह कभी उन्हें परेशान नहीं करतीं। लेकिन हां, वह उस वक्त थोड़ी शैतानियां करती हैं, जब कोई ऐश की तस्वीरें लेने की कोशिश करता है तो वह हर बार फोटोबांब करने की कोशिश जरूर करती हैं। इसमें उसे मजा आता है।

यह भी पढ़ें: कान फ़िल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का 'रेड अवतार', देखें तस्वीरें

बताते चलें, कि इस साल कान की आराध्या की बेबी पिंक फ्रॉक वाली कान की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई हैं, जिसमें वह मॉम ऐश जो कि लाल गाउन में थीं, उनके साथ यूं ही वॉक करती नजर आयी थीं।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस