मुंबई। अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या और बेटे अभिषेक की रियल लाइफ जोड़ी को बड़े परदे पर लाने के लिए निर्माता हमेशा तैयार रहते हैं। कुछ ने इसमें सफलता भी पाई है और आगे भी ऐसा होने वाला है जब दोनों एक पुराने प्रोजेक्ट को रिवाईव करेंगे।

आपको याद होगा कि करीब दो साल पहले एक फिल्म की चर्चा थी जिसका नाम गुलाब जामुन रखा गया। सर्वेश मेवाड़ा के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म के लिए तब ऐश्वर्या और अभिषेक को अप्रोच किया गया था लेकिन बताते हैं कि दोनों ने तब काम करने से इंकार कर दिया था। बताते हैं कि फिल्म के निर्माता अनुराग कश्यप ने इस फिल्म को बंद नहीं किया है और बच्चन कपल अब भी इस फिल्म का हिस्सा हैं। कहा जा रहा है कि ये फिल्म फैंटम फिल्मस के बैनर पर बनेगी, जिसमें अनुराग भी एक पार्टनर हैं। जल्द ही इसकी घोषणा की जा सकती है। अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन ने आठ साल पहले आखिरी बार मणिरत्नम की रावण में साथ काम किया था। अभिषेक इन दिनों फिल्म मनमर्ज़ियां की शूटिंग कर रहे हैं जबकि ऐश्वर्या फिल्म फन्ने खान में बिज़ी हैं।

गौरतलब है कि पिछले दिनों हुमा कुरैशी को भी फिल्म गुलाब जामुन के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन फिल्म के लेट हो जाने के वजह से हुमा ने गुलाब जामुन खाने से मना कर दिया यानि फिल्म छोड़ने का फैसला किया । बताया जाता है कि ये एक रोमांटिक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है जिसे पिछले साल जून में शुरू होना था लेकिन प्लान फेल हो गया क्योंकि निर्देशक तब स्क्रिप्ट पर काम कर रहे थे। यही नहीं फिल्म में हुमा के अपोजिट एक हीरो की तलाश भी लंबी हो गई और इसी कारण हुमा ने गुलाब जामुन छोड़ने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: ख़राब निकला चाइनीज़ माल, 774 करोड़ लागत से बनी फिल्म बर्बाद कर गई

Posted By: Manoj Khadilkar