मुंबई। लाइफ में आपको भी कुछ लोग ऐसे मिलते होंगे जिनकी कोई सलाह आप ताउम्र याद रखते हैं। बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख़ ख़ान भी अमिताभ बच्चन की एक सलाह कभी नहीं भूलते और वो यह कि स्टेज पर जाने से पहले पैंट की जिप ज़रूर बंद करना।

एक वेब चैनल को दिए गए अपने पॉडकास्ट इंटरव्यू में शाह रुख़ ने एक सवाल के जवाब में बताया कि एक बार बैकस्टेज जब उनकी अमिताभ बच्चन के साथ हो रही थी तो उन्होंने उनसे पूछा कि स्टेज पर जाने से पहले वो क्या करते हैं। शाह रुख़ कहते हैं कि इस बात पर अमिताभ ने उनसे कहा कि स्टेज पर जाने के पहले अपने पैंट की जिप चेक कर लेनी चाहिए। बहरहाल, किंग ख़ान ने इसे लाइव शो से जुड़ी सबसे बड़ी सीख बताया। उन्होंने यह भी बताया कि अमिताभ ने एक और सलाह दी कि कुछ भी गलती हो तो तुरंत माफी मांग लो। भले ही तुम्हारी गलती ना हो। तुम यदि ऐसा नहीं करते हो तो लोग कहेंगे कि तुम्हारा पैसा तुम्हारे सिर चढ़ गया है।

इसे भी पढ़ें: हॉलीवुड फ़िल्मों के लिए खुली हैं शाहरुख़ ख़ान की बाहें

रईस की कामयाबी से शाह रुख़ इनदिनों बेहद उत्साहित हैं। गुरुवार को वो काफी देर तक ट्विटर पर भी अपने फैंस से बात करते रहे। एक सवाल के जवाब में शाह रुख़ ने भी एक सलाह दे ही डाली - जॉब करो, पैसे कमाओ, फिर फ़िल्म देखो! ..

Posted By: Hirendra J

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस