Move to Jagran APP

अशोक पंडित ने करण जौहर पर की अश्‍लील टिप्‍पणी, मचा बवाल

सेंसर बोर्ड के सदस्य और फिल्मकार अशोक पंडित ने करण जौहर को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि जिससे विवाद पैदा हो गया है। पंडित ने ये टिप्पणी जौहर के कॉमेडी शो 'एआईबी नॉकआउट' को लेकर की है, जिसकी महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं। दरअसल

By rohit guptaEdited By: Published: Wed, 04 Feb 2015 09:03 AM (IST)Updated: Wed, 04 Feb 2015 03:57 PM (IST)
अशोक पंडित ने करण जौहर पर की अश्‍लील टिप्‍पणी, मचा बवाल

मुंबई। सेंसर बोर्ड के सदस्य और फिल्मकार अशोक पंडित ने करण जौहर को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है कि जिससे विवाद पैदा हो गया है। पंडित ने ये टिप्पणी ट्विटर के जरिए जौहर के कॉमेडी शो 'एआईबी नॉकआउट' को लेकर की है, जिसकी महाराष्ट्र सरकार ने जांच के आदेश दिए हैं।

loksabha election banner

अर्जुन और रणवीर ने शो में दी गालियां, जांच करेगी सरकार

दरअसल इस शो का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो चुका है और जिस तरह से इसमें करण जौहर, एक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने गालियों का इस्तेमाल किया है, उसके बाद से कई लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं।

पूनम महाजन ने की शाहरुख खान के खिलाफ शिकायत

अशोक पंडित ने इस शो को 'स्टेज पर पॉर्न शो' ही बता डाला और करण जौहर को लेकर भी आपत्तिजनक टिप्पणी की हैं। एक ट्वीट में उन्होंने कहा कि वो महाराष्ट्र सरकार की तरफ से की जा रही जांच को सपोर्ट करते हैं।

इससे नाराज करण जौहर ने पंडित के लिए ट्वीट किया, 'ये आपका काम नहीं है, आप मत कीजिए।' इसके बाद अशेक पंडित के खिलाफ ट्वीट करने वालों की भी बाढ़ आ गई।

सोनाक्षी सिन्हा ने भी पंडित के खिलाफ ट्वीट किया, 'ये देखकर बहुत अच्छा लग रहा है कि ट्विटर ऐसे फरिश्तों से भरा हुआ है, जो ढोंग की तरफ इशारा करते हैं और कभी भी गलत भाषा का इस्तेमाल नहीं करते और किस तरह भद्दे जोक्स पर हंसते हैं।' हालांकि इस शो में सोनाक्षी का भी काफी मजाक उड़ाया गया था।

पंडित ने अपना बचाव करते हुए कहा कि करण और दो शानदार एक्टर जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे, उन्होंने उ सपर सिर्फ अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस तरह की भाषा पब्लिक में नहीं बोली जानी चाहिए।

उन्होंने कहा, 'वो पब्लिक में इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकते, जो किसी भी तरह से मर्यादित नहीं है।'

साहिल-आयशा की अंतरंग तस्वीरें कोर्ट में पेश!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.