Move to Jagran APP

अहमद खान ने बताया कि कैसी होगी टाइगर और दिशा की बागी 2

बागी के पहले भाग में श्रद्धा कपूर और टाइगर अहम किरदार में थे। बागी 2 अगले साल रिलीज़ होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 07 Dec 2017 03:39 PM (IST)Updated: Thu, 07 Dec 2017 03:39 PM (IST)
अहमद खान ने बताया कि कैसी होगी टाइगर और दिशा की बागी 2
अहमद खान ने बताया कि कैसी होगी टाइगर और दिशा की बागी 2

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। टाइगर श्राफ और दिशा पटानी की फिल्म बागी 2 का अगला शेडयूल आबू धाबी में शूट होने जा रहा है। हाल ही में टाइगर के बागी 2 लुक की एक तस्वीर सामने आयी थी और दर्शक उनकी फिजिक देख कर हैरान हो गये थे।

loksabha election banner

ख़बर है कि टाइगर ने फिल्म के लिए सारी तैयारियां कर ली हैं और अब वह इस फिल्म में ढेर सारे स्टंट करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान कहने वाले हैं। हाल ही में अहमद ने बातचीत में कहा कि जनवरी से शूटिंग शुरू होने जा रही है। इस फिल्म में टाइगर सारे स्टंट खुद करने वाले हैं। फिल्म पूरी तरह से एक्शन से भरपूर होगी। अहमद इन दिनों कारबी में हैं, चूंकि वहां वह लोकेशन हंटिंग के लिए गये हुए हैं। लोकेशन लगभग फाइनल हैं।अहमद ने यह भी कहा है कि टाइगर ने अब तक जितनी भी फिल्मों में स्टंट किया है, यह फिल्म उनसे भी बिल्कुल अलग होने वाली है। आपको बता दें कि, फिल्म बागी 2 के बारे में बोलते हुए दिशा पटानी ने कहा था कि इस फिल्म पर सभी लोग बहुत मेहनत कर रहे हैं। वैसे फिल्म की शूटिंग अच्छी चल रही है। गौरतलब है कि दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की यह पहली फिल्म है जिसमें दोनों एक साथ नज़र आ रहे हैं। वैसे मीडिया में सदैव इनके बीच प्रेम-प्रसंग चलने की सुगबुगाहट रही है, लेकिन दोनों ने कभी भी अपने इस अफेयर के बारे में खुलकर चर्चा नहीं की है। इसके चलते भी यह फिल्म इन दोनों के लिए खास है। 

यह भी पढ़ें: शादी-हनीमून के बाद अब काम पर लौटे वत्सल शेठ

फिल्म में दिशा और टाइगर के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज बाजपेयी, रणडीप हुड्डा भी अहम किरदार में हैं। फिल्म अगले साल ही रिलीज़ होगी। बता दें कि, बागी के पहले भाग में श्रद्धा कपूर और टाइगर अहम किरदार में थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.