Move to Jagran APP

पति कुणाल खेमू के साथ ‘मलंग’ देखने के बाद बोली सोहा अली खान, ‘साथ घर जाने में लग रहा हैं डर’

Soha Ali Khan Is Scared Of Husband Kunal Kemmu ‘मलंग’ ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 08:30 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 09:29 PM (IST)
पति कुणाल खेमू के साथ ‘मलंग’ देखने के बाद बोली सोहा अली खान, ‘साथ घर जाने में लग रहा हैं डर’
पति कुणाल खेमू के साथ ‘मलंग’ देखने के बाद बोली सोहा अली खान, ‘साथ घर जाने में लग रहा हैं डर’

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म मलंग हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई हैl इस फिल्म में सोहा अली खान के पति कुणाल खेमू ने विलेन की भूमिका निभाई हैंl फिल्म देखने के बाद सोहा अली खान कुणाल खेमू के साथ घर जाते समय डर गई थीl फिल्म मलंग में कुणाल खेमू की भूमिका आलोचकों और दर्शकों को समान रूप से पसंद आई थीं लेकिन उनकी पत्नी सोहा अली खान फिल्म देखकर कुणाल खेमू से डर गई थी।

prime article banner

कुणाल ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया है कि कैसे सोहा उनकी विलेन की भूमिका से डर गई थी और उन्होंने कुणाल से कहा, ‘मुझे घर जाना है और मैं अब आपके साथ घर जाने से डर रही हूं।’ कुणाल खेमू ने बताया कि हर अभिनेता को उसके काम की समीक्षा की जरूरत कैसे होती है।

 

View this post on Instagram

Because there is always a reason to get together and celebrate with this bunch❤️ #malang

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

इस बारे में बताते हुए कुणाल खेमू ने कहा, ‘मैंने कुछ अलग करने की कोशिश की और लोगों के पास इसके बारे में कहने के लिए अच्छी बातें थीं। यह आपको जिम्मेदार भी बनाता है।’ ‘मलंग’ 7 फरवरी को रिलीज हुई हैl इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। इसमें आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और अनिल कपूर की मुख्य भूमिकायें हैं।

 

View this post on Instagram

It’s been 5 years and it seems like a good time to share my happiness with everyone. Thank you for being your wonderful and sometimes not so wonderful self. Thank you for all the smiles and tears thank you for all the hugs and stares. Thank you for being my friend thank you for being my wife. Thank you for making me a father and giving me a new life❤️

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

हाल ही में कुणाल ने इस बात की भी पुष्टि की कि वह जल्द गोलमाल 5 और गो गोवा गॉन में भी नजर आएंगे। कुणाल खेमू ने सोहा अली खान से शादी की हैंl कपल को एक बेटी भी हैंl हाल ही में सोहा अली खान के लिए कुणाल खेमू ने वेडिंग अनिवेर्सरी पर एक भावुक पोस्ट भी लिखा थाl कुणाल खेमू और सोहा अली खान की लव मैरेज थींl सोहा अली खान फिल्म अभिनेता सैफ अली खान की बहन हैंl दोनों भाई बहन में गहरा प्यार है और दोनों आज भी एक-दूसरे का ख्याल रखते हैंl


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.