Move to Jagran APP

The Immortal Ashwatthama: 'उरी' की दूसरी बरसी पर विक्की कौशल की नई फ़िल्म का एलान, बनेंगे महाभारत के 'अश्वत्थामा'

2019 में 11 जनवरी को रिलीज़ हुई उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से आदित्य धर ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। भारतीय वायु सेना की पाकिस्तानी इलाक़ों में एयर स्ट्राइक की इस कहानी को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कामयाबी दर्ज़ की थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 11 Jan 2021 01:40 PM (IST)Updated: Mon, 11 Jan 2021 09:23 PM (IST)
The Immortal Ashwatthama: 'उरी' की दूसरी बरसी पर विक्की कौशल की नई फ़िल्म का एलान, बनेंगे महाभारत के 'अश्वत्थामा'
विक्की कौशल और अश्वत्थामा का पोस्टर। फोटो- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। 2019 में बेहद कामयाब फ़िल्म 'उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक' बाद निर्देशक आदित्य धर ने विक्की कौशल के साथ नई फ़िल्म द इमोर्टल अश्वत्थामा (The Immortal Ashwatthama) का एलान किया है। उरी की दूसरी बरसी पर जारी फ़िल्म के फ़र्स्ट लुक पोस्टर में इस किरदार की झलक दिखायी गयी है। 

loksabha election banner

विक्की कौशल ने सोशल मीडिया में पोस्टर शेयर करके लिखा- ''उरी द सर्जीकल स्ट्राइक की दूसरी एनिवर्सरी पर द इमोर्टल अश्वत्थामा की दुनिया की झलक हाज़िर है।'' पोस्टरों से ज़ाहिर है कि द इमोर्टल अश्वत्थामा भारतीय माइथोलॉजी और तकनीक का बेहतरीन मेल होगी और नायक एक सुपरहीरो होगा। इस साई-फाई जॉनर की फ़िल्म में विक्की कौशल अश्वत्थामा के किरदार में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्माण रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

2019 में 11 जनवरी को रिलीज़ हुई उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक से आदित्य धर ने डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। भारतीय वायु सेना की पाकिस्तानी इलाक़ों में एयर स्ट्राइक की इस कहानी को दर्शकों ने ख़ूब पसंद किया और फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बरदस्त कामयाबी दर्ज़ की थी। फ़िल्म ने लगभग 8 करोड़ की ओपनिंग लेने के बाद 244 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। विक्की कौशल की सोलो लीड रोल में यह पहली बड़ी सफलता थी। फ़िल्म में यामी गौतम और परेश रावल अहम किरदारों में नज़र आये थे। विक्की कौशल को इस फ़िल्म के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल फ़िल्म अवॉर्ड दिया गया था, जबकि आदित्य धर बेस्ट निर्देशक चुने गये थे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

द इमोर्टल अश्वत्थामा के अलावा विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशा की बायोपिक और क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह पर आधारित फ़िल्मों में नज़र आने वाले हैं। विक्की की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो कटरीना कैफ़ के साथ उनके अफेयर की चर्चा चलती रहती है। कुछ मौक़ों पर दोनों को साथ भी देखा गया है। हालांकि, इसको लेकर दोनों ने ना तो कोई पुष्टि की है और ना ही आधिकारिक तौर पर कुछ कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.