अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. महेश मथाई की राकेश शर्मा वाली बायोपिक फिल्म सारे जहां से अच्छा को लेकर अब तक चर्चाएं जारी थीं कि आमिर खान के फिल्म छोड़ने के बाद, यह फिल्म शाहरुख खान तक पहुंची थी. लेकिन अचानक ज़ीरो की रिलीज के बाद खबरें आयीं कि शाहरुख खान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे.

हालांकि मेकर्स ने इस खबर को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की. इसके बाद कई सारे नाम सामने आने लगे, जिनमें रणबीर कपूर और विक्की कौशल के नामों पर सबसे अधिक चर्चा हुई. मगर अब यह खबर लगभग पक्की हो गयी है कि विक्की कौशल की ही इस फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. वह राकेश शर्मा की बायोपिक फिल्म का हिस्सा होंगे.

मेकर्स ने उरी की सफलता के बाद विक्की कौशल को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया है. वहीं खबर यह भी है कि फिल्म की शूटिंग इसी साल जून में शुरू हो जायेगी. बता दें कि विक्की इस फिल्म के अलावा उद्धम सिंह बायोपिक फिल्म का भी हिस्सा बनने जा रहे हैं. ऐसे में यह विक्की की दूसरी बायोपिक फिल्म होगी. खबर है कि उद्धम सिंह और राकेश शर्मा दोनों की शूटिंग विक्की साथ-साथ करेंगे.

बता दें कि विक्की कौशल को इस साल फिल्मफेयर अवार्ड में संजू के लिए बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर का खिताब मिला है और वह अपनी इस कामयाबी से बेहद खुश हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: अक्षय की केसरी को पहले वीकेंड में इतने करोड़, रविवार को धांसू कमाई

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप