अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. पुलवामा अटैक के बाद बॉलीवुड के कई निर्माताओं ने बड़ा निर्णय लिया है. उन्होंने तय किया है कि वे अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे. अबतक बड़े नामों में टोटल धमाल, सोन चिड़िया के मेकर्स ने घोषणा की थी कि वह अपनी फिल्मों को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेंगे.

अजय ने कहा है कि फिलहाल की स्थिति देखते हुए उन्हें यह सही निर्णय लगा. अब इसी फेहरिस्त में एक और नाम जुड़ गया है. निर्माता दिनेश विजन ने भी पुलवामा अटैक को लेकर अपनी तरफ से एक अहम् फैसला लिया है. उन्होंने घोषणा की है कि वह पाकिस्तान के डिस्ट्रिब्यूटर से अपने सारे अनुबंध खत्म कर रहे हैं. उन्होंने स्टेटमेंट में कह है कि मडोक फिल्म्स अपनी कोई भी फिल्म पाकिस्तान में फिलहाल रिलीज नहीं करेगा. उन फिल्मों में उनके होम प्रोडक्शन की फिल्में लुका छुपी और अर्जुन पटियाला शामिल हैं.

फिलहाल ये फिल्में वहां रिलीज नहीं होंगी. बता दें कि इसके अलावा खबर है कि सलमान खान की फिल्म नोटबुक से आतिफ असलम द्वारा गाये एक गाने को रिप्लेस किया जायेगा. वहीं सोन चिड़िया के निर्माता रोनी स्क्रूवाला का कहना है कि उनके होम प्रोडक्शन की कोई भी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. मेकर्स का मानना है कि पाकिस्तान का बहिष्कार करना जरूरी है.

वहीं अजय देवगन ने फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज न करने के अलावा यह भी फैसला लिया है कि फिल्म के मेकर्स 50 लाख शहीद जवानों के परिवार को देंगे. वहीं अमिताभ बच्चन ने भी शहीद जवानों के लिए दान दिया है. तो दूसरी तरफ सलमान खान और अक्षय कुमार ने भी अपनी तरफ से मदद के लिए अपने हाथ आगे किये हैं.

यह भी पढ़ें: Box Office: पुलवामा हमले के बाद उरी की कमाई जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस