Move to Jagran APP

Raveena Tandon के Tip Tip Barsa Paani के बाद इस हिट नंबर का बनेगा रीमेक

सुनील शेट्टी और रवीना टंडन के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगे। ये गाना 27 और 28 जून को मुंबई के स्टूडियो में शूट होगा।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 05:02 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jun 2019 05:02 PM (IST)
Raveena Tandon के Tip Tip Barsa Paani के बाद इस हिट नंबर का बनेगा रीमेक
Raveena Tandon के Tip Tip Barsa Paani के बाद इस हिट नंबर का बनेगा रीमेक

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक का ट्रेंड चल रहा है। पुरानी सुपरहिट गीतों का रीमेक बनाकर नई फिल्मों में परोसा जा रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार और रवीना टंडन की फिल्म मोहरा के गीत टिप टिप बरसा पानी के रीमेक को फिल्म सूर्यवंशी में शामिल किया गया है। अब नई खबर आ रही है कि रवीना टंडन के एक और गीत का रीमेके बनने जा रहा है। 

loksabha election banner

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना में नजर आएंगी। उनकी आने वाली ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही आया था। फिल्म खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड रैपर बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में बादशाह एक पंजाबी सिंगर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। अब खबर है कि फिल्म में एक्टिंग के अलावा बादशाह अपना म्यूजिक भी देने वाले हैं। फिल्म के मेकर्स साल 1996 में आई फिल्म रक्षक के हिट गाने 'शहर की लड़की' को दोबारा बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक सुनील शेट्टी और रवीना टंडन के इस गाने के रीमेक में बादशाह और डायना पेंटी होंगे। ये गाना 27 और 28 जून को मुंबई के स्टूडियो में शूट होगा। 

यह भी पढ़ें: Javed Akhtar हुए नाराज, Tip Tip Barsa Pani के रीमेक पर बोल दी ये बात

आपको बता दें कि मोहरा के गाने टिप-टिप बरसा पानी को 19 साल पहले अक्षय कुमार और रवीना टंडन के ऊपर फिल्माया गया था। अब इसके रीमेक में अक्षय कुमार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का नाम सूर्यवंशी है। गाने के रीमेक वर्जन को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और फराह खान इसे कोरियोग्राफ करेंगी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.