Move to Jagran APP

Kangana Vs Taapsee: तापसी के बाद स्वरा ने कंगना पर कसा तंज, कहा-1947 में इन्होंने ही भारत को आज़ादी दिलवायी

Kangana Vs Taapsee अब स्वरा भास्कर भी कंगना पर हमलावर हो गई हैं। उन्होंने कंगना के इंटरव्यू एक हिस्से पर तंज कसा जिसमें कंगना खु़द को पैरलल सिनेमा का लीडर बता रही हैं।

By Rajat SinghEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 12:22 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 12:40 PM (IST)
Kangana Vs Taapsee: तापसी के बाद स्वरा ने कंगना पर कसा तंज, कहा-1947 में इन्होंने ही भारत को आज़ादी दिलवायी
Kangana Vs Taapsee: तापसी के बाद स्वरा ने कंगना पर कसा तंज, कहा-1947 में इन्होंने ही भारत को आज़ादी दिलवायी

नई दिल्ली, जेएनएन। Kangana Vs Taapsee: कंगना रनोट और तापसी पन्नू नेपोटिज़्म के मुद्दे पर आमने-सामने आ गई हैं। कंगना ने पहले एक इंटरव्यू में तापसी और स्वरा भास्कर को बी ग्रेड एक्ट्रेस का दर्जा दिया। इसके बाद तापसी ने इसका जवाब दिया। अब स्वरा भास्कर भी कंगना पर हमलावर हो गई हैं। उन्होंने कंगना के इंटरव्यू एक हिस्से पर तंज कसा जिसमें कंगना खु़द को पैरलल सिनेमा का लीडर बता रही हैं। 

loksabha election banner

स्वरा ने ट्वीट करते हुए लिखा, '1955 में 'पाथेर पांचाली  के साथ कंगना जी ने पैरलल सिनेमा चलाया, 2013 में क्वीन फ़िल्म के साथ फ़ेमिनिज़म शुरू किया। इस सब से पहले 1947 में उन्होंने भारत को आज़ादी दिलवायी थी।... कहत एक अज्ञात चापलूस ज़रूरतमंद आउट्साइडर, चापलूसी का फल (आम) खाते और उंगलियां चाटते हुए।' इस ट्वीट को तापसी पन्नू ने भी रीट्वीट किया है। 

कंगना ने क्या कहा? 

स्वरा ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें कंगना कह रही हैं, 'चापलूस आउटसाइडर बहुत ज़्यादा हैं। जैसे मैं इनको देखती हूं, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू टाइप लोग, जो कहते हैं कि हमको तो प्यार ही प्यार किया। चापलूसों को दुनिया में कहीं कोई प्रॉब्लम नहीं है।'

कंगना आगे कहती हैं, 'जब मैं उनके और आउटसाइडर की राइट्स के लिए लड़ रही थी। जब मैं उनके राइट्स के लिए लड़ रही थी। आज वो लोग फ़िल्में करती हैं। वो पैरलल सिनेमा मैंने चलाया है। जिन चीजों को लेकर वो बात करती हैं... फे़मिनिज़म, यह 2014 की फ़िल्म क्वीन से शुरू हुई। अब वो मुझे कहते हैं कि मैं एक्सट्रीमिस्ट हूं। मेरे पास जॉब नहीं है, तो मैं नेपोटिज़्म की बातें करती हूं। ये वो आउटसाइडर्स कह रहे हैं ,जिनके लिए मैं लड़ती हूं। तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर टाइप लोग। ये मुझे कहते हैं। चापलूस आउटसाइडर्स को कहीं कोई प्रॉब्लम्स नहीं है।'

इसे भी पढ़िएः Kangana VS Taapsee Pannu: कंगना ने फिर बोला तापसी पर हमला, बोलीं- 'उन्होंने एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है'

आपको बता दें कि कंगना लगातार इंटरव्यू के जरिए तापसी और स्वरा पर निशाना साध रही हैं। हालांकि, इस मुद्दे पर बॉलीवुड दो धड़े में बटां नज़र आ रहा है। एक कंगना का समर्थन कर रहा है। वहीं, दूसरा तापसी पन्नू के साथ खड़ा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.