नई दिल्ली,जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने बीत चुके हैं। इन चार महीनों में इस केस में जो भी बातें सामने आई हैं उसने सभी को हैरान किया। महज एक सुसाइड से शुरू हुआ ये केस आज ड्रग एंगल तक जा पहुंचा है। ड्रग मामले में अबतक कई बड़े नाम शामिल होते नजर आए हैं। वहीं सुशांत को इंसाफ दिलाने और उनकी मौत की गुत्थी सुलझाने की मांग हर कोई सोशल मीडिया पर कर रहा है। आम से लेकर खास हर कोई अब इस केस की असल वजह जानना चाहता हैं। स्टार्स भी लगातार सोशल मीडिया के जरिए सुशांत को लेकर पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। वहीं अब इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार  ऋतिक रोशन की मां ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है जो कि चर्चा में बना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#prayersarepowerful #universeispowerful🌍

A post shared by Pinkie Roshan (@pinkieroshan) on

ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने बुधवार की रात दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की है। इस फोटो के साथ ही उन्होंने दो पावरफुल हैशटैग का भी यूज किया है। उन्होंने  "प्रार्थना शक्तिशाली है" और "ब्रह्मांड शक्तिशाली है" जैसे दो हैशटैग लगाए हैं। वहीं सुशांत की तस्वीर के साथ ही पिंकी रोशन ने एक मैसेज भी शेयर किया है। इस मैसेज में उन्होंने लिखा, 'हर कोई सच्चाई चाहता है लेकिन कोई भी ईमानदार नहीं होना चाहता।' पिंकी रोशन का ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है। इस पर लगातारा यूजर्स की प्रातिक्रिया आ रही है। हर कोई उनके इस पोस्ट की तारीफ कर रहा है।  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक वह नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं अब इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 

सुशांत सिंह राजपूत के करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में सुशांत के अभिनय की जमकर तारीफ की हुई। 'काय पो छे!' के बाद उन्होंने 'शुद्ध देसी रोमांस', 'पीके', 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' जैसी बड़ी फिल्में की थीं। वहीं उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस