Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, किया ये नेक काम

Sushant Singh Rajput के निधन के बाद पहली बार अंकिता घर से बाहर निकली हैं और एक नेक काम किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2020 10:55 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2020 10:55 AM (IST)
Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, किया ये नेक काम
Sushant Singh Rajput के सुसाइड के बाद पहली बार घर से बाहर निकलीं अंकिता लोखंडे, किया ये नेक काम

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक महीने से ज्यादा हो गया है। उनके मौत के बाद रोज नई बातें सामने आ रही हैं। सुशांत के निधन पर अभी भी लोगों को शक है कि ये सुसाइड नहीं बल्कि मर्डर है। इसी बात को लेकर उनके फैंस और कुछ बॉलीवुड स्टार्स लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। अबतक इस मामले को लेकर कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है और कईयों से होनी बाकी है।

loksabha election banner

एक्टर के निधन से उनका पूरा परिवार और खास दोस्त अभी तक सदमे में हैं। वहीं उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी इस सदमे से उबर नहीं पा रही हैं। हालांकि वह खुद को फिर से स्थिर करने की कोशिश में लगी हुईं हैं। इसी बीच सुशांत के निधन के बाद पहली बार अंकिता घर से बाहर निकली हैं और एक नेक काम किया। इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

Sweet #ankitalokhande distributed chocolates for the needy when she spots them outside a store. 🙏 #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

View this post on Instagram

Actress #ankitalokhande steps out after a long time and a spotted her at Lokhandwala market. #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अंकिता लोखंडे की वायरल तस्वीरों और वीडियो में वह एक ग्रोसरी स्टोर में सामान खरीदती नजर आ रही हैं। वहीं स्टोर के बाहर कई जरूरतमंद लोग खड़े दिखाई दे रहे हैं और वह अंकिता की तरफ देखते हैं। जिसके बाद अंकिता वीडियो में जरूरतमंदों में चॉकलेट बांटती नजर आती हैं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं लोग उनके इस काम को पसंद करने के साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। इन वीडियो और तस्वीरों को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

HOPE,PRAYERS AND STRENGTH !!! Keep smiling wherever you are😊

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

बता दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया था। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। वहीं एक्टर के निधन के बाद अंकिता ने उन्हें याद कर सोशल मीडिया पर कई इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं। 

 Photo Credit-  Sandeep Singh Instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.