नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार जल्द ही फिल्म हाउसफुल 4 में नज़र आने वाले हैं। फिल्म का 60 प्रतिशत से ज्यादा निर्देशन साजिद खान द्वारा किया गया था लेकिन मीटू मामले में नाम आने के बाद प्रोडक्शन ने फरहाद सामजी से बचा हुआ निर्देशन करवाया था। अब प्रोडक्शन द्वारा साजिद को फिल्म में क्रेडिट देने से भी इनकार कर दिया गया है। इस मामले में अक्षय कुमार का बयान सामने आया है।

हाल ही में फिल्म हाउसफुल 4 का मज़ेदार ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। इस इवेंट पर पहुंचे अक्षय कुमार ने साजिद के साथ काम करने की बात कही है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने बताया है, 'साजिद ने फिल्म को 60 प्रतिशत डायरेक्ट किया है, लेकिन उनको क्रेडिट ना देना स्टूडियो का कॉल है'।

यह भी पढ़ें :Rakhi Sawant Husband : राखी सावंत ने शेयर की नौ लड़कों की तस्वीर, पूछ रहीं बताओं इनमें से कौन है मेरा पति

मीटू मामलों पर बात करते हुए अक्षय ने बताया कि इन सब के बाद माहौल काफी बदल गया है, इन तरह के मामलों से बचने के लिए अब सेट पर ऑफिसर मौजूद हैं, वो ध्यान रखते हैं कि अब ऐसा कुछ ना हो, हम नहीं चाहते कि दोबारा ऐसा मिसबिहेव हो।

जब अक्षय से पूछा गया कि क्या वे साजिद के साथ दोबार काम करेगें तो इसपर उन्होंने कहा, 'मुझे नहीं पता असल में क्या हुआ है, लेकिन अगर वे निर्दोश साबित हो जाते हैं, तो मैं जरूर उनके साथ काम करुंगा'।

आपको बता दें कि मीटू मूमेंट के बाद साजिद खान पर तीन लड़कियों ने यौन शोषण जैसे संगीन आरोप लगाए थे। साजिद खान उस समय हाउसफुल फिल्म डायरेक्ट कर रहे थे, लेकिन मामला संगीन होने पर नाडियाडवाला ग्रेंडसन प्रोडक्शन हाउस द्वारा उन्हें प्रोजेक्ट से हटा दिया गया था।

26 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेग्डे और कृति खरबंदा नज़र आने वाली हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप