Move to Jagran APP

Dia Mirza ने पति से अलग होने के बाद फोटो के साथ दिया एक खास संदेश

पति साहिल सांघा से अलग होने के बाद हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए एक पॉसिटिव मैसेज दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 03 Aug 2019 05:15 PM (IST)Updated: Sat, 03 Aug 2019 05:15 PM (IST)
Dia Mirza ने पति से अलग होने के बाद फोटो के साथ दिया एक खास संदेश
Dia Mirza ने पति से अलग होने के बाद फोटो के साथ दिया एक खास संदेश

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों पति से अलग होने के बाद चर्चाओं में आ गई हैं। आपको बता दें कि दीया ने शादी के 11 साल बाद अपने पति से तलाख लिया है। इन सारी चर्चाओं के बावजूद हाल ही में दीया ने अपने सोशल मीडिया से एक खूबसूरत फोटो शेयर कर अपने फैंस को एक पॉसिटिव मैसेज दिया है।

loksabha election banner

एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने ग्यारह साल पहले साहिल सांघा से शादी की थी मगर हाल ही में दोनों आपसी सूझबूझ से एक दूसरे से अलग होने का फैसला ले चुके हैं। ये खबर दीया के फैंस के लिए काफी चौंका देने वाली थी। कुछ समय पहले दिया ने अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें एक साकारात्मक संदेश देते हुए वे लिखती हैं ‘अपनी जिंदगी में तुफानों के खत्म होने का इंतजार मत करो, बारिश मे डांस करना सीखो’।

 

View this post on Instagram

“Don't wait for the storms of your life to pass. Learn to dance in the rain.” Photo by @himmatsodhiphotography Saree @thelinenclub Hair @harryrajput64 Managed by @jainisha_shah @exceedentertainment

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

दीया ने अपने अलग होने की खबर 1 अगस्त को अपने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी थी, जिसे सुनकर फैंस काफी नाराज हुए थे। गौरतलब है कि इस पॉसिटिव मैसेज को देखकर फैंस काफी सुकून महसूस कर रहे होंगे।

 

View this post on Instagram

Happy Birthday precious one 💖

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial) on

बीते कुछ दिनों पहले ऐसी अफवाहें आ रही थी कि दीया के अलग होने का कारण फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के राइटर की पत्नी कनिका ढिल्लन है। मगर दीया ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था।दीया नें हाल ही में वेब सीरीज़ ‘काफिर’ से अपना डिजीटल डेब्यू किया है। इसे जी 5 पर स्ट्रीम किय़ा गया है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.