नई दिल्ली, जेएनएन। सलमान ख़ान और कटरीना कैफ़ के साथ भारत के बाद निर्देशक अली अब्बास ज़फ़र ने अपनी नई फ़िल्म का एलान कर दिया है। फ़िल्म का शीर्षक है खाली पीली और इसमें ईशान खट्टर के साथ अनन्या पांडेय लीड रोल्स में हैं। फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक जारी कर दिया है। कटरीना कैफ़ ने अपने Buddy अली को इस नई शुरुआत के लिए बधाई दी है। 

अली ने ट्वीट किया था- भगवान आपका भला करे। एक डेढ़ शाणा, एक आइटम, एक टैक्सी और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 की सबसे राप्चिक मूवी। फ़िल्म अगले साल 12 जून को रिलीज़ होगी, मगर ट्विस्ट यह है कि अली इसे डायरेक्ट नहीं कर रहे हैं, बल्कि मक़बूल ख़ान निर्देशक की ज़िम्मेदारी निभाएंगे। 

अली अब्बास ज़फ़र फ़िल्म से बतौर निर्माता अपनी पारी शुरू कर रहे हैं। ऐसे में उनकी ख़ास दोस्त कटरीना कैफ़ ने अली को नई शुरुआत के लिए बधाई दी है। कटरीना ने लिखा है- बधाई हो दोस्त। यहां से नई शुरुआत हो रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Congratulations buddy. Here's to new beginnings. @aliabbaszafar #KhaaliPeeli @macriaan @ishaankhatter @ananyapanday @zeestudiosofficial @ihimanshumehra @shariq_patel @vyasabhishek77 @vishaldadlani @shekharravjiani

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

अली अब्बास ज़फ़र और कटरीना की रिलेशन काफ़ी पुरानी है। अली की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में कटरीना ने फीमेल लीड रोल निभाया था। इसके बाद अली निर्देशित टाइगर ज़िंदा है में कटरीना फीमेल लीड रोल में दिखीं। पिछले साल जब प्रियंका चोपड़ा ने उनकी फ़िल्म भारत को ऐन टाइम पर छोड़ दिया था तो कटरीना उनके बचाव में आयीं और फीमेल लीड रोल निभाया। इसी साल रिलीज़ हुई भारत ने 200 करोड़ से अधिक कारोबार बॉक्स ऑफ़िस पर किया।

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस