मुंबई। सलमान ख़ान ने कुछ दिनों पहले ही अपनी बहन अर्पिता ख़ान के पति आयुष शर्मा की आने वाली फ़िल्म में उनकी हिरोइन की तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी। वरीना और आयुष दोनों ही बॉलीवुड फ़िल्मों के नए चेहरे हैं और क्यूंकि सलमान इन्हें लांच कर रहे हैं तो हर कोई इस फ़िल्म के लिए उत्सुक हैं।

वैसे, सलमान के साथ साथ बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां भी हैं जो आयुष और वरीना का बॉलीवुड में खुलकर स्वागत कर रही हैं। सोशल मीडिया अकाउंट पर इन अभिनेत्रियों ने इन नए चेहरों का स्वागत भी किया और उन्हें शुभकामनाएं भी दीं।

यह भी पढ़ें: करिश्मा कपूर और करीना ने मिलकर मनाया पापा रणधीर कपूर का बर्थडे, देखें चुनिंदा तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ट्वीटर पर 'लवरात्रि' का पोस्टर शेयर किया और बताया कि उन्हें यह पोस्टर बहुत अच्छा लगा। प्रियंका इन दिनों अमेरिकन सीरीज़ 'क्वांटिको 3' की शूटिंग कर रही हैं। नए चेहरों का तो प्रियंका ने बॉलीवुड में स्वागत कर लिया है मगर, प्रियंका को भी बॉलीवुड फैन्स बहुत मिस कर रहे हैं।

दूसरी तरफ़ सलमान के साथ फ़िल्म 'दबंग' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने भी आयुष और वरीना को इंडस्ट्री में वेलकम किया। सोनाक्षी ने भी सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म का पोस्टर शेयर किया था।

वहीं, कटरीना कैफ़ और जैकलिन फर्नांडिस ने भी इस फ़िल्म के पोस्टर को सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए आयुष और वरीना को बधाइयां दीं। सलमान के साथ काम करने वाली ये अभिनेत्रियां सलमान की ही तरह आयुष और वरीना को अपना पूरा सपोर्ट दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: V'day Update: सलमान ख़ान को मिल गई 'डेट' और अक्षय कुमार के पास थीं दो वैलेंटाइन

फ़िल्म 'लवरात्रि' की बात की जाए तो यह एक लव स्टोरी है जो कि गुजरात के बैकग्राउंड पर बनी है। फ़िल्म के पोस्टर पर ही आप गुजराती फ्लेवर देख सकते हैं। हाथ में डांडिया लेकर आयुष और वरीना काफी अच्छे लग रहे हैं। इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे अभिराज मीनावाला और यह रिलीज़ होगी 21 सितम्बर 2018 को।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस