Move to Jagran APP

Saaho Actor Prabhas Upcoming Film: साहो के बाद हाथ की रेखाओं में प्यार तलाशते नजर आएंगे प्रभास!

Saaho Actor Prabhas Upcoming Film फिल्म में प्रभास एक हस्तरेखा पढ़ने वाले की भूमिका में नजर आएंगे।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Wed, 25 Sep 2019 01:52 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 01:52 PM (IST)
Saaho Actor Prabhas Upcoming Film: साहो के बाद हाथ की रेखाओं में प्यार तलाशते नजर आएंगे प्रभास!
Saaho Actor Prabhas Upcoming Film: साहो के बाद हाथ की रेखाओं में प्यार तलाशते नजर आएंगे प्रभास!

नई दिल्ली, जेएनएनl भारत के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास अपनी फिल्म ‘साहो’ के सुपरहिट होने के बाद अब आ रही खबरों के अनुसार अपनी अगली तेलुगु की तैयारियों में लग गए हैl इस फिल्म का निर्देशन राधा कृष्ण करने वाले है और यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगीl अभी तक फिल्म के टाइटल की घोषणा नहीं हुई हैंl हालांकि फिल्म के सूत्रों ने इ टाइम्स को फिल्म का नाम ‘जान’ बताया हैl

loksabha election banner

इस फिल्म में प्रभास एक हस्तरेखा पढ़ने वाले की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म की घोषणा हैदराबाद के एक समारोह में एक साल पहले आधिकारिक तौर पर की गई थी। इस फिल्म की शूटिंग विदेश में होगीl फिल्म को नवंबर 2018 से ही शूट किया जाना था लेकिन साहो में हुई देरी के कारण इसकी शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ाl लॉन्च के समय प्रभास ने फेसबुक पर लिखा था कि वह इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

 

View this post on Instagram

Hey darlings... It’s time for the First Song of SAAHO... The teaser of "The Psycho Saiyaan" will be out soon..

A post shared by Prabhas (@actorprabhas) on

राधा कृष्ण ने तब मीडिया को बताया था, ‘फिलहाल मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि यह एक लव स्टोरी हैl जिसे भव्य पैमाने पर शूट किया जाएगा। हमने लोकेशन के तौर पर यूरोप को चुना है जहां फिल्म की अधिकांश शूटिंग होगी। फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होगी।’ इस फिल्म में बतौर हिरोइन पूजा हेगड़े को साइन किया गया था। मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में पूजा ने कहा कि वह और प्रभास शूटिंग शुरू करने से पहले मुंबई में एक वर्कशॉप में भाग लेंगे।

इस बारे में बताते हुए पूजा ने कहा था, ‘मुझे बताया नहीं गया है कि क्या तैयारियां है लेकिन प्रभास और मैं दोनों पहली बार कुछ अनूठे एक्शन और म्यूजिकल सीक्वेंस का अभ्यास करेंगे।’ फिल्म को गोपीकृष्ण मूवीज और यूवी क्रिएशन्स द्वारा संयुक्त रूप से बनाया जाएगा। अमित त्रिवेदी को बतौर म्यूजिक डायरेक्टर लिए जाने की सबसे अधिक संभावना है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan Reaction On Deepika Padukone: दीपिका की ड्रेस देख दंग रहे गए सलमान, देखें वीडियो

ताजा रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेता जगपति बाबू को फिल्म जान में खलनायक की भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है।

फोटो क्रेडिट - प्रभास instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.