Move to Jagran APP

महेश भट्ट के निधन की खबरों पर पूजा भट्ट ने दिया करारा जवाब, जानिए पूरा मामला

हाल ही में बॉलीवुड के डायरेक्टर महेश भट्ट के निधन की अफवाहें काफी सुर्खियों में बनी हुई थीं। इस मामले में पूजा भट्ट ने अफवाह फैलाने वालों को मुहं तोड़ जवाब दिया है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Sat, 07 Sep 2019 11:01 AM (IST)Updated: Sat, 07 Sep 2019 11:01 AM (IST)
महेश भट्ट के निधन की खबरों पर पूजा भट्ट ने दिया करारा जवाब, जानिए पूरा मामला
महेश भट्ट के निधन की खबरों पर पूजा भट्ट ने दिया करारा जवाब, जानिए पूरा मामला

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड हस्तियां अक्सर किसी ना किसी कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी उनसे जुड़ी खबरें सच साबित होती हैं तो कभी केवल अफवाह। हाल ही खबरें आई थी कि बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर महेश भट्ट का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। इस बात को सुनकर हर कोई चौंक गया था। इस मामले में अब महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने ऐसी अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दिया है।

loksabha election banner

पूजा भट्ट ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक महेश भट्ट की चंद खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, 'ये उन अफवाह फैलाने वालों के लिए और ऐसे लोगों के लिए है जो ये सुनकर परेशान हैं कि मेरे पिता महेश भट्ट को दिल का दौरा पड़ा है जिससे उनका निधन हो गया है, ये इस बात का सबूत है कि मेरे पिता पहले की तरह जीवित हैं, बहुत ही खतरनाक तरीके से जी रहे हैं, लाल जूते कुछ कम नहीं'।

यह भी पढ़ें: Viral Video: बारिश में साइकिल पर निकले सलमान ख़ान तो फ़ैंस ने लिये मज़े, बोले- चालान से बच गये भाई!

डायरेक्टर महेश भट्ट ने दो शादियां कि थी, जहां उनकी पहली पत्नी किरन से उन्हे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं, वहीं दूसरी पत्नी सोनी राजदान से उन्हे दो बेटियां आलिया और शाहीन हैं।

 

View this post on Instagram

At the special screening of @ashvinkumar ‘s NO FATHERS IN KASHMIR. When the heart speaks other hearts listen.

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm) on

आपको बताते चलें की पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और महेश भट्ट पहली बार फिल्म 'सड़क 2' में साथ काम कर रहे हैं। 'सड़क' फिल्म 1991 में आई एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी जिसे खुद महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में संजय दत्त और पूजा भट्ट ने मुख्य किरदार निभाया था। ये पुरानी स्टार कास्ट इस रीमेक में भी नज़र आने वाली है।

'सड़क 2' में आलिया भट्ट के साथ आदित्य रॉय कपूर भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। ये फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ की जाएगी। हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.