Move to Jagran APP

करनी सेना का यू टर्न: अब कह रहे हैं पूरे देश में दिखाओ 'पदमावत', राजपूत का मान बढ़ाओ

राजपूत करनी सेना के मुंबई लीडर योगेंद्र सिंह कटार ने कहा है कि उन्होंने मुंबई में यह फ़िल्म देखी है और उन्हें खुशी है कि फ़िल्म में राजपूतों के संघर्ष की बात की गयी है।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sat, 03 Feb 2018 03:09 PM (IST)Updated: Sat, 03 Feb 2018 03:09 PM (IST)
करनी सेना का यू टर्न: अब कह रहे हैं पूरे देश में दिखाओ 'पदमावत', राजपूत का मान बढ़ाओ
करनी सेना का यू टर्न: अब कह रहे हैं पूरे देश में दिखाओ 'पदमावत', राजपूत का मान बढ़ाओ

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। पूरे देश में संजय लीला भंसाली की फ़िल्म 'पद्मावत' को लेकर विरोध और आंदोलन करने वाले करनी सेना ने अब यू टर्न ले लिया है। जहां फ़िल्म पदमावत को न रिलीज करने को लेकर इतना हंगामा बरपा, इतनी तोड़-फोड़ और देश भर में प्रदर्शन किये गये, दीपिका की नाक तक कांटने की बात कही गयी। संजय लीला भंसाली के पोस्टर जलाये गये। अब वही करनी सेना अपने प्रोटेस्ट को खत्म करते हुए कह रही है कि पदमावत का पूरे देश में प्रदर्शन होना चाहिए।

loksabha election banner

उनका कहना है कि चूंकि यह राजपूतों की आन, बान और शान को दिखाती हुई फ़िल्म है। राजपूत करनी सेना के मुंबई लीडर योगेंद्र सिंह कटार ने कहा है कि उन्होंने मुंबई में यह फ़िल्म देखी है और उन्हें खुशी है कि फ़िल्म में राजपूतों के संघर्ष की बात की गयी है और उन्हें फ़िल्म देखने के बाद काफी गर्व महसूस हो रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि अलाउद्दीन खिलजी और रानी पद्मिनी को लेकर कोई भी दृश्य नहीं है। यह भी अच्छी बात है, चूंकि अगर वैसे कोई दृश्य होते तो जाहिर है कि राजपूतों की भावना को आहत पहुंचती।

यह भी पढ़ें: Exclusive: महिला प्रोटोगोनिस्ट के साथ इतने बड़े बजट की फ़िल्म सिर्फ भंसाली ही बना सकते हैं- दीपिका पादुकोण

करनी सेना ने अब कहा है कि वह चाहती है कि जहां-जहां फ़िल्म का प्रदर्शन नहीं हुआ है, वहां अब इसका प्रदर्शन हो और खुद करनी सेना इसमें प्रशासन की मदद करेगी। फ़िल्म को राजस्थान, मध्य प्रदेश और गुजरात में रिलीज करने में वह मदद करेगी। बता दें कि करनी सेना के विरोध के कारण कई राज्यों में फ़िल्म 25 जनवरी को रिलीज नहीं हो पायी थी। 'पदमावत' को लेकर फ़िल्म की शूटिंग के वक्त से ही काफी तमाशा हुआ था। लगातार इसका प्रदर्शन भी हुआ, काफी वाद विवाद भी हुए और अब जाकर करनी सेना ने अचानक ही यू टर्न ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.