Move to Jagran APP

इतना बदल गए 'पद्मावत' के राजा रतन सिंह, अगली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के लिए अपनाया यह लुक

शाहिद के अलावा इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं जो उनके साथ फ़िल्म 'हैदर' में भी दिखाई दी थीं। इस फ़िल्म से जुड़ी एक ख़ास बात और है कि इसकी कहानी...

By Shikha SharmaEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 01:07 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 01:07 PM (IST)
इतना बदल गए 'पद्मावत' के राजा रतन सिंह, अगली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के लिए अपनाया यह लुक
इतना बदल गए 'पद्मावत' के राजा रतन सिंह, अगली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' के लिए अपनाया यह लुक

मुंबई। हाल ही में चर्चित फ़िल्म 'पद्मावत' में राजा रतन सिंह के किरदार में नज़र आए शाहिद कपूर ने अब अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। 'पद्मावत' में राजपूत की आन, बान और शान को बखूबी से दर्शाने के बाद अब शाहिद उत्तराखण्ड की वादियों में बाइक राइड करते हुए सिल्वर स्क्रीन पर उतरने वाले हैं।

loksabha election banner

हम बात कर रहे हैं शाहिद की अगली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की जिसकी शूटिंग शाहिद ने हाल ही में शुरू की है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में शाहिद ने अपनी उम्र से 16 साल छोटे लड़के का किरदार निभा रहे हैं। एक बार फिर शाहिद अपने चोकलेटी बॉय के अंदाज़ में नज़र आएंगे। शाहिद ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें वो बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: First Look: वेलेंटाइन डे पर आएगी रणवीर सिंह और आलिया की Gully Boy

 

Day 1. On set. Batti Gul meter Chalu.Here we go. #goodpeople #goodvibes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद के अलावा इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं जो उनके साथ फ़िल्म 'हैदर' में भी दिखाई दी थीं। आपको बता दें कि पहले इस फ़िल्म शाहिद के साथ वाणी कपूर होने वाली थीं जिन्होंने अंत समय में फ़िल्म के लिए ना कह दिया। वाणी के इस फ़िल्म से निकलने का असली कारण अब तक सामने नहीं आया है। वैसे, इस फ़िल्म में यामी गौतम भी नज़र आएंगी। 

इस फ़िल्म से जुड़ी एक ख़ास बात और है कि इसकी कहानी शाहिद की पत्नी मीरा को बहुत पसंद आई थी और यह भी एक वजह है कि शाहिद ने इस फ़िल्म के लिए तुरंत हां कह दी थी। यह फ़िल्म श्री नारायण सिंह बना रहे हैं जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी बनाई थी। 'बत्ती गुल मीटर चालू' 31 अगस्त को रिलीज़ होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.