मुंबई। हाल ही में चर्चित फ़िल्म 'पद्मावत' में राजा रतन सिंह के किरदार में नज़र आए शाहिद कपूर ने अब अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया है। 'पद्मावत' में राजपूत की आन, बान और शान को बखूबी से दर्शाने के बाद अब शाहिद उत्तराखण्ड की वादियों में बाइक राइड करते हुए सिल्वर स्क्रीन पर उतरने वाले हैं।

हम बात कर रहे हैं शाहिद की अगली फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की जिसकी शूटिंग शाहिद ने हाल ही में शुरू की है। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में शाहिद ने अपनी उम्र से 16 साल छोटे लड़के का किरदार निभा रहे हैं। एक बार फिर शाहिद अपने चोकलेटी बॉय के अंदाज़ में नज़र आएंगे। शाहिद ने अपने सोशल अकाउंट पर इस फ़िल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है जिसमें वो बाइक चलाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: First Look: वेलेंटाइन डे पर आएगी रणवीर सिंह और आलिया की Gully Boy

 

Day 1. On set. Batti Gul meter Chalu.Here we go. #goodpeople #goodvibes

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद के अलावा इस फ़िल्म में श्रद्धा कपूर भी हैं जो उनके साथ फ़िल्म 'हैदर' में भी दिखाई दी थीं। आपको बता दें कि पहले इस फ़िल्म शाहिद के साथ वाणी कपूर होने वाली थीं जिन्होंने अंत समय में फ़िल्म के लिए ना कह दिया। वाणी के इस फ़िल्म से निकलने का असली कारण अब तक सामने नहीं आया है। वैसे, इस फ़िल्म में यामी गौतम भी नज़र आएंगी। 

इस फ़िल्म से जुड़ी एक ख़ास बात और है कि इसकी कहानी शाहिद की पत्नी मीरा को बहुत पसंद आई थी और यह भी एक वजह है कि शाहिद ने इस फ़िल्म के लिए तुरंत हां कह दी थी। यह फ़िल्म श्री नारायण सिंह बना रहे हैं जिन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' भी बनाई थी। 'बत्ती गुल मीटर चालू' 31 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस