मुंबई। बॉलीवुड की सिल्वर स्क्रीन पर एक नया चेहरा चमकने वाला है। इस चेहरे को लाखों लोग जानते हैं और इनके गानों पर नाचते भी हैं। लेकिन, ये सिंगर और रैपर अब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेगा, यह कोई नहीं जानता था। हम बात कर रहे हैं मशहूर बैड बॉय बादशाह की।

बादशाह ने पिछले कुछ सालों में 'मर्सी', 'कर गई चुल', 'आओ कभी हवेली पर', 'हम्मा हम्मा', 'तारीफां' जैसी कई गानों से लाखों दिलों को जीता है और अब वो अपनी एक्टिंग का जलवा आप सभीं के सामने पेश करने वाले हैं। बता दें कि बादशाह जल्द ही अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और अभिनेता वरुंस हरम स्टारर फ़िल्म से अपना डेब्यू करने वाले हैं। इस फ़िल्म का नाम अब तक तय नहीं हुआ है मगर फ़िल्म की तैयारियां शुरू हो गई हैं। और खुद बादशाह भी इस फ़िल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं।

यह भी पढ़ें: वैलेंटाइन डे से ठीक पहले Romantic हुए प्रियंका और निक, देखें बिल्कुल ताज़ा तस्वीरें!

अपने डेब्यू के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में बादशाह ने कहा कि मैं बहुत ही नर्वस हूं लेकिन, मैं जानता हूं कि मैं अपना बेस्ट देने वाला हूं। बादशाह ने आगे इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मृग लाम्बा को भी धन्यवाद दिया। बता दें कि इस फ़िल्म से अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू कर रहीं हैं शिल्पी दासगुप्ता।

यह भी पढ़ें: गुड न्यूज़, बेबो और अक्की ने अपनी लव स्टोरी का पहला कदम उठा लिया है

बादशाह ने अपने कुछ इंटरव्यूज़ में यह भी कहा था कि उन्हें इससे पहले भी कई एक्टिंग ऑफर्स मिल चुके हैं। अक्षय कुमार और करीना कपूर ख़ान की फ़िल्म 'गुड न्यूज़' में दिलजीत दोसांझ का रोल पहले उन्हें ऑफर किया गया था। यही नहीं, विक्की कौशल स्टारर वेब सीरीज़ 'लस्ट स्टोरीज़' में भी विक्की के रोल के लिए उन्हें एप्रोच किया गया था मगर, उस समय उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया। सोनाक्षी के साथ अपने इस डेब्यू रोल के बारे में अभी बादशाह ने कुछ भी रिविल नहीं किया है। 

Posted By: Shikha Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप