नई दिल्ली, जेएनएन। बालीवुड में आए दिन फिल्म रिलीज के साथ ही उसके लीक होने की खबरें सामने आती हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि कल यानी 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की रिलीज हुई फिल्म 'छपाक' भी लीक हो गई है। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चल रहे विवादों से पहले ही फिल्म के मेकर्स और पूरी टीम परेशान थी। वहीं अब इसके लीक होने की खबरों से उनकी मुसीबत को और भी बढ़ा दिया है। खबर है कि  'छपाक' फिल्म HD प्रिंट में ऑनलाइन LEAK हो चुकी है।

 

वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की खबर के अनुसार ऑनलाइन हैकर्स तमिलरॉकर्स (Tamilrockers) ने फिल्म 'छपाक' को ऑनलाइन लीक कर दिया है। फिल्म लीक होने से फिल्ममेकर्स को तगड़ा झटका लगेने की आशंका जताई जा रही है। इससे फिल्म की कमाई पर काफी असर पड़ने वाला है। आपको बता दें ​कि दीपिका की ​फिल्म 'छपाक' के लीक होने जैसी बात का अंदेशा ​ट्रेड पंडितों ने बीती रात यानी गुरुवार को ही जताया था। उन्होंने ये बात पहले ही कह दी थी कि दीपिका की फिल्म लीक हो सकती है। 

 

तमिलरॉकर्स ने ऐसा पहली बार नहीं किया। इससे पहले भी वह कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक कर चुके हैं। हाल ही में रिलीज हुई साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'दरबार' भी तमिलरॉकर्स नाम की वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक की है। इससे रजीनकांत की फिल्म 'दरबार' की कामाई पर काफी बड़ा झटका लगा था। मीडिया रिपोर्ट्स की के अनुसार वेबसाइट ने अपने यूजर्स को एक लिंक उपलब्ध कराया है, जिसके जरिये वो 'छपाक' को एचडी प्रिंट में डाउनलोड कर सकते हैं। 

रजीनकांंत की फिल्म 'दरबार' के अलावा  'हाउसफुल 4', 'मेड इन चाइना', 'सांड की आंख', 'बाला' और दक्षिण की फिल्म 'बिगिल' भी तमिल रॉकर्स ने अपनी वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से डाउनलोड के लिए उपलब्ध कराई थीं।

Posted By: Priti Kushwaha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस