मुंबई। शाहिद कपूर के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आ रहा है और इसके लिए शाहिद ने हाल ही में पत्नी मीरा के लिए बेबी शावर पार्टी भी रखी थी। बेबी शावर की इस पार्टी की तस्वीरें भी आपने देखी ही होंगी जिसमें दोनों शाहिद और मीरा बेहद खुश नज़र आ रहे थे। और अब शाहिद की ज़िन्दगी में एक और बिग न्यूज़ ने दस्तक दी है। आपको बता दें कि शाहिद जल्द ही आपको म्यूज़ियम में दिखने वाले हैं।

हम बात कर रहे है वैक्स स्टेचू म्यूज़ियम, मैडम तुसाद की। जी हां, हाल ही में शाहिद ने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और बताया है कि वो जल्द ही मैडम तुसाद के वैक्स स्टेचू म्यूज़ियम का हिस्सा बनने वाले हैं। शाहिद ने अब तक यह नहीं बताया है कि यह स्टेचू कौनसी जगह होगा। कहा जा रहा है कि यह स्टेचू शायद दिल्ली में होगा या फिर लन्दन में!

यह भी पढ़ें: चीन में फिर छाया 'दंगल' Girls का जलवा, जैकी चैन के साथ देखिये इनका Fan Moment

 

 

 

Keep an eye out. Coming soon.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद दूसरी बार पिता बनने वाले हैं और ऐसे में मैडम तुसाद का हिस्सा बनना उनकी ख़ुशी को ज़रूर दोगुना कर रही होगी। वैसे, आप यह भी कह सकते हैं कि शाहिद अपनी रानी पद्मावती के पीछे पीछे मैडम तुसाद तक पहुंचे हैं। दरअसल, कल ही फ़िल्म 'पद्मावत' में शाहिद की को-स्टार दीपिका पादुकोण ने भी यह खबर साझा की थी कि वो लन्दन के मैडम तुसाद का हिस्सा बनने जा रही हैं। दीपिका ने भी अपने सोशल अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए यह खबर अपने फैन्स को दी थी। इसके लिए दीपिका लन्दन से फेसबुक पर लाइव भी आई थीं और इस दौरान उन्होंने अपने कई फैन्स से बात भी की थी।

 

 

 

It’s all about the details 🤔😁

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

दीपिका और शाहिद के अलावा शाह रुख़ ख़ान, अमिताभ बच्चन, सचिन तेंदुलकर, सलमान ख़ान, माधुरी दीक्षित जैसे बहुत से बॉलीवुड स्टार्स मैडम तुसाद का हिस्सा हैं। शाहिद की आने वाली फ़िल्मों की बात की जाए तो वो इन दिनों श्रद्धा कपूर के साथ फ़िल्म 'बत्ती गुल मीटर चालु' की शूटिंग कर रहे हैं जो इस साल 21 सितम्बर को रिलीज़ होगी। श्री नारायण सिंह द्वारा डायरेक्ट हो रही इस फ़िल्म में यामी गौतम भी हैं। 

यह भी पढ़ें: Sacred Games के स्टार हैं यह 5 कलाकार, आमिर-शाह रुख़-सलमान से है पुराना कनेक्शन

वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण जो पिछली बार शाहिद के साथ संजय लीला भंसाली की चर्चित फ़िल्म 'पद्मावत' में नज़र आई थीं, फिलहाल किसी भी प्रोजेक्ट से जुड़ी नहीं हैं। दीपिका इरफ़ान ख़ान के साथ विशाल भारद्वाज की फ़िल्म में ज़रूर नज़र आने वाली थीं मगर, इरफ़ान की बीमारी के चलते इस फ़िल्म की शूटिंग को अभी रोका गया है। फ़िल्मों के अलावा दीपिका इन दिनों रणवीर सिंह के साथ अपनी शादी के लिए भी चर्चाओं में छाई हुई हैं। कहा जा रहा है कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस