Move to Jagran APP

Kareena Kapoor-अनुष्का शर्मा के बाद क्या मीरा कपूर भी करेंगी बेबी एनाउंसमेंट? ये रहा जवाब

फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दो बड़ी खुशखबरी मिली हैं। पहले खबर आई कि करीना कपूर दोबारा प्रेग्नेंट हैं। Photo- Mira Instagram

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Sep 2020 01:20 PM (IST)Updated: Tue, 01 Sep 2020 02:11 PM (IST)
Kareena Kapoor-अनुष्का शर्मा के बाद क्या मीरा कपूर भी करेंगी बेबी एनाउंसमेंट? ये रहा जवाब
Kareena Kapoor-अनुष्का शर्मा के बाद क्या मीरा कपूर भी करेंगी बेबी एनाउंसमेंट? ये रहा जवाब

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दो बड़ी खुशखबरी मिली हैं। पहले खबर आई कि करीना कपूर दोबारा प्रेग्नेंट हैं। करीना और सैफ ने ख़ुद ये खुशखबरी एक बयान के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर की। इसके कुछ ही दिन बाद हाल ही में अनुष्का शर्मा ने अनाउंस किया कि वो भी प्रेग्नेंट हैं। अनुष्का और विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो के जरिए ये खुशखबरी फैंस को दी। ऐसे में किसी ने शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से भी ये पूछ लिया कि क्या वो भी तीसरा बेबी प्लान कर रही हैं? लेकिन मीरा ने इसका काफी अच्छा जवाब दिया।

loksabha election banner

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने बच्चों मीशा और ज़ैन की फोटोज़ वो अक्सर इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। साथ की वो इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से भी बातचीत करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने अपने फैंस के साथ एक गेम खेला। इस गेम में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘कुछ भी पूछिए’। यानी उनके फैंस उनसे कोई भी सवाल कर सकते हैं। इस गेम के दौरान एक शख्स ने उनसे तीसरे बच्चे को लेकर ही सवाल कर लिया। शख्स ने पूछा, ‘तीसरा बच्चा’? इस पर मीरा ने भी बड़ा मज़ेदार जवाब दिया। मीरा ने लिखा, ‘हम दो हमारे दो’। मीरा एक इस जवाब से एक बात साफ होती है कि शाहिद और वो अभी तीसरा बेबी प्लान नहीं कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले मीरा ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ नज़र आ रहा था। उस फोटो से लोग अंदाज़ा लगाने लगे कि क्या मीरा तीसरी बार प्रेग्नेंट है? हालांकि वो फोटो पुरानी थी जब मीरा पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी। इस बात की जानकारी मीरा ने उस फोटो के साथ लिखे गए कैप्शन में दी थी।

 

View this post on Instagram

Throwback to the day before I popped 💋#4yearsagotoday I can understand the belly getting bigger, but what’s with the nose getting huge?

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.