Move to Jagran APP

Irrfan Khan के निधन के बाद अब उनके नक्शेकदम पर चले बेटे बाबिल, धर्म को लेकर किया ये बड़ा काम

बाबिल खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। बाबिल इनदिनों इंडस्ट्री के कई मुद्दों पर भी अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। वहीं अब बाबिल ने अपने पिता इरफान के पदचिन्हों पर चलने का निर्णय ले ​लिया है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 22 Sep 2020 04:22 PM (IST)Updated: Tue, 22 Sep 2020 04:22 PM (IST)
Irrfan Khan के निधन के बाद अब उनके नक्शेकदम पर चले बेटे बाबिल, धर्म को लेकर किया ये बड़ा काम
इरफान खान के बेटे बाबिल ने अपने पिता इरफान के पदचिन्हों पर चलने का निर्णय ले ​लिया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। दिवंगत एक्टर इरफान खान के निधन के बाद से उनके बड़े बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव नजर आ रहे हैं। वह पिता से जुड़ी कई तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं। यही नहीं बाबिल इनदिनों इंडस्ट्री के कई मुद्दों पर भी अपनी राय देते नजर आ रहे हैं। वहीं अब बाबिल ने अपने पिता इरफान के पदचिन्हों पर चलने का निर्णय ले ​लिया है। आइए जातने हैं कैसे?

prime article banner

दरअसल, बाबिल खान ने अपने पिता इरफान की तरह ही अपने नाम के आगे से सरनेम यानी 'खान' को हटा दिया है। बता दें कि कुछ वक्त पहले इरफान ने भी अपने नाम के आगे से 'खान' सरनेम को हटा दिया था। वह खुद को सबके सामने सिर्फ इरफान के नाम से ही इंट्रोड्यूस करते थे। वहीं एक्टर अपना सोशल मी​डिया अकाउंट भी सिर्फ इरफान के नाम से ही चलाते थे। वहीं अब बाबिल भी ऐसा ही कर रहे हैं। 

 

बता दें​ कि बाबिल ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर बाबिल के लैपटॉप से ली गई एक फॉर्म का स्क्रीन शॅर्ट है। फॉर्म की फोटो में देखा जा सकता है कि धर्म वाले कॉलम में No Religion लिखा है। वहीं अब बाबिल की इस पोस्ट को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि धर्म के मामले वह भी अपने पिता के फूटस्टेप्सा को फॉलो कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

Chin up, Anurag sir. I know you all are gonna hate me for this but I’ve got to stand up when something feels wrong. A lot of people in the comments are asking ‘What if the girl is right?’ I am trusting my judgement, I will take responsibility for my words if I’m wrong.

A post shared by Babil (@babil.i.k) on

बता दें कि अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद बाबिल ने भी उन्हें सपोर्ट किया है। बाबिल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'ये बेहद ही शर्मसार करने वाली बात है कि मीटू जैसा बेशकीमती आंदोलन इस तरह बर्बाद कर दिया जाता है। वो भी एक ऐसे इंसान के ख़िलाफ़ जिसने इंडस्ट्री में पितृसत्तात्मक सोच के ख़िलाफ़ ज़ोरदार लड़ाई लड़ी है। हम एक ऐसे अजीब दौर में जी रहे हैं, जहां सच को बनाया जाता है, उसे उजागर नहीं किया जाता। मैं इस बात को लेकर प्रार्थना करता हूं कि हमारा विकास हो। ​लेकिन इस फिक्र की बात है कि बेबुनियाद आरोपों को मीटू आंदोलन के तहत लगाने से इसकी विश्वसनीयता कम हो जाएगी और जिन महिलाओं को इसकी वाकई ज़रूरत है, वो अंधेरे में डूब जाएंगी।' 

बाबिल ने इसी तरह की कई बातें अपने पोस्ट में लिखी हैं। बता दें कि अनुराग कश्यप को सपोर्ट करने की वजह से बाबिल यूजर्स के निशाने पर भी आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.